Demo Pic
Demo Pic

एक गर्ल जिसने MBA किया हो वो पोर्न स्टार कैसे बन जाए तो क्या कारण हो सकता है…आर्थिक तंगी….शौक…पैसों का लालच या कुछ और. कारण कुछ हटकर ही है हुआ यूं कि अलिक्स बार बार नौकरी से निकाल दिए जाने से परेशान हो चुकी थी !

वेबसाइट cosmopolitan.com के अनुसार अलिक्स लिक्स ने बताया कि उसे शुरु से ही पोर्न में रुचि थी ! उसी दौरान प्लेबॉय मेगज़ीन आई जिसे देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा ! अलिक्स लिंक्स को लगता था कि ये पोर्न स्टार कितनी खूबसूरत और आकर्षक होती हैं ! मुझे भी इनकी तरह हॉट दिखना है !

अलिक्स ने बताया की जब उसके बॉयफ्रेंड को पता चला की वो पोर्न स्टार बनना चाहती है तो वो भी जानकर नाराज़ हो गया ! पर अलेक्स ने किसी की न सुनी और कैम गर्ल एक साइट पर जाना शुरू किया जहाँ उससे अच्छे पैसे मिलने लगे ! तब अलेक्स को लगा की क्यों ना इससे फुल टाइम जॉब के रूप में शुरू किया जाये !

फिर अलेक्स ने सोचा ज़िन्दगी बहुत छोटी है हमें वही काम करना चाहिए जिसे हमें करके ख़ुशी मिले ! फिर अलेक्स ने एक एजेंसी से बात की और सबको दरकिनार करते हुए पोर्न गर्ल बन गई ! अलेक्स ने कहा हमें अपने सपने पूरे करने चाहिए बजाए यह सोचने की लोग क्या कहेंगे ?  Watch Video