Home > Hot On Web > यह एडल्ट साइट पर इंडियन पोर्न स्टार के नाम से है

यह एडल्ट साइट पर इंडियन पोर्न स्टार के नाम से है

sahara knite‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की अभिनेत्री सहारा नाइट ने खुद को एक एस्कॉर्ट और पॉर्नस्टार बताया है। एक वेबसाईट की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में अभिनेता जेरॉम फ्लायन के साथ अंतरंग दृश्यों में नजर आई नाइट के लिए नग्न दृश्य कोई नई बात नहीं है।

नाइट का असल नाम सईदा वोराजी है और वह भारतीय मूल की हैं। उन्होंने ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की पहली दो श्रृंखलाओं में काम किया था और उसमें आर्मेका के किरदार में एक समलिंगी यौन दृश्य दिया था। नाइट ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट साइट पर खुद को ‘कैंट और लंदन में रहने वाली एक स्वतंत्र भारतीय एस्कॉर्ट और संभ्रांत गणिका (एलीट कोर्टिजन)’ बताया है।

वहीं खबर है कि वास्‍तविक जीवन में भी वो हाई प्राइज्‍ड प्रास्‍टीट्यूट हैं। वैसे सहारा नाइट को कुछ पोर्न साइटों पर ‘इंडियन पोर्न स्टार’ तो कुछ पर ‘ब्रिटिश इंडियन पोर्न स्टार’ बताया जाता रहा है ।

हालाकि सहारा खुद को केंट और लंदन बेस्‍ड इंडियन इंडिपेंडेंट एस्कॉर्ट बताती हैं। वे खुद को प्रास्टीट्यूट मानने से इंकार करती हैं पर एक अंग्रेजी अखबार के इंवेस्‍टिगेशन में दावा किया गया है कि पैसे लेकर ओरल सेक्स, टो शकिंग, सेक्सी चैट, टॉपलैस और न्यूड सेवाएं देने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं।

वहीं सहारा का कहना है कि वे कुश्ती में ‘ब्लूबेल्ट’ हैं, इसलिए रेसलिंग भी करती हैं। खुद को प्रास्‍टीट्यूट बताने के लिए वो मीडिया से काफी नाराज हैं और ट्वीट कर इन खबरों को बकवास बताया है। [एजेंसी एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com