Home > Crime > अमेठी : निकली राहुल की शवयात्रा, लगे मुर्दाबाद के नारे

अमेठी : निकली राहुल की शवयात्रा, लगे मुर्दाबाद के नारे

rahul_1455440882अमेठी– जेएनयू मामले स्टूडेंट यूनियन के प्रेसिडेंट कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गलत बताया था जिसका विरोध रविवार को गांधी परिवार के गढ़ में देखने को मिला जहाँ उनकी शवयात्रा निकाली गई। इसे पूरे कस्बे में घुमाने के बाद सागरा तिराहे पर फूंक दिया गया।

राहुल गांधी की प्रतीकात्मक शवयात्रा में उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि देश विरोधी लोगों का समर्थन करके राहुल ने अमेठी के साथ-साथ पूरे देश को शर्मसार कर दिया है।

क्या कहा था राहुल गांधी ने
जेएनयू में देश विरोधी नारेबाजी के बाद हुई जेएनयू स्टूडेंट यूनियन के प्रेसिडेंट कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी को राहुल ने गलत बताया था। उन्होंने कहा था, ‘सबको अपनी बात कहने का हक। आवाज दबाने वाला देशद्रोही है। बीजेपी और आरएसएस आवाज दबा रहे हैं। हिटलर भी खुद को देशभक्त बताता था। जब मैं हैदराबाद गया था तब भी मेरा विरोध हुआ था। किसी ने रोहित वेमुला को भी देशद्रोही बताया था।’

rahul6_1455440886

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .