Home > Crime > हॉस्पिटल में महिला के साथ गैंगरेप, UP में बढ़ता जुर्म का ग्राफ

हॉस्पिटल में महिला के साथ गैंगरेप, UP में बढ़ता जुर्म का ग्राफ

demo-pic

यूपी की राजधानी लखनऊ में स्थित किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज में एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। पीड़िता की तहरीर पर लखनऊ पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में कार्यरत दो कर्मचारियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, शेष की तलाश जारी है।

जानकारी के मुताबिक, किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज में हरदोई की एक महिला इलाज कराने आई थी। इसी दौरान मेडिकल कॉलेज में कार्यरत लिफ्टमैन विनय, संतोष और शिवकुमार ने खाना दिलाने के बहाने महिला को बंधक बना लिया। इसके बाद मेडिकल कॉलेज कैंपस में ही वारदात को अंजाम दिया. उनके चंगुल से छूटकर महिला ने आपबीती सुनाई है।

पीड़िता ने बताया कि वह अपने पति का इलाज कराने केजीएमयू आई हुई है। बुधवार की रात खाना दिलाने के नाम पर शिवकुमार उसको अपने कमरे में ले गया। वहां पहले से ही संतोष और विनय पहले मौजूद थे। तीनों ने मिलकर उसको बंधक बना लिया और उसके हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की जांच जारी है।

बताते चलें कि यूपी में बीजेपी सरकार आने के बाद भी जुर्म तेजी से बढ़ रहा है। आंकड़ों के मुताबिक, 16 मार्च 2017 से 30 अप्रैल 2017 तक के बीच योगी राज में जुर्म कम होने की बजाए करीब 29 फीसदी बढ़ा है। रेप के मामलों में तो 37 फीसदी का इज़ाफा हो गया है। डकैती में 74 फीसदी इजाफा है. बढ़ता जुर्म सरकार के लिए चिंता का विषय है।

@एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com