Home > Foregin > कब्रिस्तान में लाश से होती है कुंवारे लड़के की शादी !

कब्रिस्तान में लाश से होती है कुंवारे लड़के की शादी !

bachelor, boy, graveyard, zombies, ghost wedding, china, family ghost-bride-scary-wedding-dress-flowers-wallpapersदुनियाभर में आपने अजीबोगरीब शादियों के बारे में सुना होगा। लेकिन एक शादी ऐसी भी है जहां अविवाहित मरे हुए लड़के की शादी एक दुल्हन के शव से कराई जाती है। चीन के ग्रामीण इलाकों में इस भुतिया शादी का प्रचलन है। इस खौफनाक शादी में दुल्हन की लाश को कब्रिस्तान से निकाल कर कुंवारे लड़के से शादी करवाई जाती है।

Related- यह है दुल्हनों का बाजार, बिकती हैं दुल्हनें, खरीदोगे ?

Related- शादी के 19 साल बाद पता चला कि पत्नी मर्द है !

चीन के ग्रामीण इलाकों में इस भुतिया शादी का प्रचलन है। इस खौफनाक शादी में दुल्हन की लाश को कब्रिस्तान से निकाल कर कुंवारे लड़के से शादी करवाई जाती है। ये प्रथा चीन में 3000 सालों से चल रही है। लेकिन इस प्रथा की शिकार कब्र में दफन महिलाएं हो रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि चीन में शादीशुदा मृत महिलाओं के शव की बोली लगाई जा रही है।

Related- लॉटरी के इनाम में मिलती हैं सेक्स के लिए कुंवारी लड़कियां

एक रिपोर्ट के अनुसार एक मृत महिला के शव की कीमत 20 हजार डॉलर तक पहुंच गई है। लेकिन हाल में ही एक मृत महिला के परिजनों ने इस शादी के लिए लड़के वालों से करीब एक लाख 80 हजार युआन (18 लाख रुपये) लिए। इस प्रथा को चीन की सरकार गैरकानूनी घोषित कर चुकी है। लेकिन इसके बावजूद भी लोग चोरी छुपे इस भुतिया सादी को करवा रहे हैं। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com