Home > Crime > फेसबुक फ्रेंड ने नशीली कोल्‍डड्रिंक पिलाकर नाबालिक से रेप !

फेसबुक फ्रेंड ने नशीली कोल्‍डड्रिंक पिलाकर नाबालिक से रेप !

rep girls

जबलपुर- कुछ दिन पहले एक युवक से उसकी फेसबुक में दोस्ती हुई थी। जिसके बाद वह मोबाइल पर बात करने लगे। 4 सितम्बर को युवक ने उसे मिलने के लिए राममंदिर बुलाया। वह उससे मिलने पहुंची, कुछ देर बातचीत करने के बाद युवक ने उससे घूमने चलने को कहा।

इसके बाद वह उसे बाइक में बैठाकर ले गया और उसने पीने के लिए कोल्डड्रिंक दी। जिसके बाद वह अर्धबेहोशी की हालत में आ गई। इसका फायदा उठाकर युवक ने उसे एक मकान में ले जाकर दुराचार किया। यह शिकायत रविवार की सुबह 17 वर्षीय किशोरी ने घमापुर थाने में की। बताया जा रहा है कि किशोरी धनवंतरी नगर से गढ़ा थाने पहुंची थी। जिसके बाद मामला घमापुर पुलिस को दिया गया। पुलिस किशोरी को लेकर थाने आई और बयान दर्ज किए।

घमापुर टीआई अनिल मौर्य ने बताया कि शुक्रवार को घमापुर क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी लापता हो गई थी। जिसकी तलाश उसकी बहन ने की, लेकिन जब वह नहीं मिली, तो थाने में शिकायत की गई। जिसपर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। रविवार की सुबह सूचना मिली कि किशोरी गढ़ा थाने में है। जिसपर पुलिस टीम थाने पहुंची और किशोरी के बयान लिए। जिसने बताया कि उसका परिचय एक युवक से फेसबुक पर हुआ, वह उसे नहीं जानती, लेकिन बातचीत होने लगी। शुक्रवार को युवक ने उसे मिलने बुलाया था, वह कुछ देर के लिए उससे मिलने गई।

जहां से युवक के साथ बैठकर भेड़ाघाट चली गई। कुछ देर वहां रुकने के बाद युवक ने उसे कोल्डड्रिंक पिलाई और घर छोड़ने के लिए कहा। वह उसकी बाइक में बैठ गई। लेकिन रास्ते में ही उसे चक्कर आने लगे। इसके बाद युवक उसे धनवंतरी नगर स्थित एक मकान में ले गया। जहां एक महिला थी। जिसने उसे कुछ खाने को दिया। फिर उसकी हालत और खराब हो गई। इसके बाद युवक ने उसके साथ दुराचार किया।

वह अर्धबेहोशी की हालत में उसका विरोध कर रही थी। लेकिन कुछ कर नहीं पा रही थी। रविवार की सुबह उसे होश आया। तो देखा कि युवक उसे छोड़कर भाग चुका था। इसके बाद वह धनवंतरी नगर से गढ़ा थाने पहुंची। किशोरी को घमापुर थाने लाकर उसकी शिकायत दर्ज की गई। जिसके बाद आरोपी युवक की तलाश शुरू की गई। आरोपी युवक के बारे में किशोरी को ज्यादा जानकारी नहीं है। उसने आरोपी का मोबाइल नंबर दिया है जिसमें संपर्क किया गया, लेकिन वह बंद है।

बताया जा रहा है कि किशोरी के पिता मुंबई में काम करते हैं। वह अपनी मां और बड़ी बहन के साथ घमापुर क्षेत्र में रहती है। उसकी मां कुछ दिन पूर्व पिता के पास मुंबई गई है। जिसके बाद वह अपनी बहन के साथ अकेली रहती थी। शनिवार को किशोरी घर आई, जिसने अपनी बहन को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद उसकी बहन ने शिकायत करने का निर्णय लिया।

बताया जा रहा है कि विगत वर्ष उत्तरप्रदेश निवासी एक युवक का संपर्क फेसबुक में जबलपुर की एक महिला से हुआ। महिला ने उसे अपने बारे में जानकारी नहीं दी थी। उसने अपने आप को युवती बताया था। बातचीत के दौरान ही युवक उससे प्रेम करने लगा। एक दिन युवक जबलपुर आया और उसने महिला को भेड़ाघाट में मिलने के लिए बुलाया। जैसे ही महिला उसके सामने पहुंची, वह दंग रह गया और आवेश में आकर उसने महिला की हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com