होटल में छात्रा का बाथरूम वीडियो बनाया ! - Tez News
Home > Crime > होटल में छात्रा का बाथरूम वीडियो बनाया !

होटल में छात्रा का बाथरूम वीडियो बनाया !

Demo-Pic

Demo-Pic

ग्वालियर- होटल के बाथरूम में नहाते समय इंजीनियरिंग की छात्रा का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। घटना बुधवार सुबह करीब 9:30 बजे नई सड़क स्थित होटल एसआर इन के रूम नंबर 109 में हुई। बाथरूम से अटैच दूसरे कमरे की बाथरूम में लगे एग्जॉस्ट फैन के छेद से मोबाइल निकलता देख छात्रा ने शोर मचाया और उसके पिता ने पास वाले कमरे में पहुंचकर वहां से निकल रहे वेटर को मोबाइल सहित पकड़ लिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने वेटर को गिरफ्तार कर उसका मोबाइल जब्त कर लिया है। वेटर ने भी वारदात करना कबूल किया है।

बैतूल की शोभा कॉलोनी शक्ति नगर निवासी 18 वर्षीय छात्रा एमआईटीएस में चल रही इंजीनियरिंग की काउंसलिंग में शामिल होने के लिए अपने पिता के साथ दो दिन पहले ग्वालियर आई थी। छात्रा के पिता ने अपने एक रिश्तेदार के परामर्श पर ही नई सड़क स्थित होटल एसआर इन (कन्हैया लॉज) में रूम बुक किया था। वह रूम नंबर 109 में ठहरे थे। बुधवार को एमआईटीएस में काउंसलिंग का आखिरी दिन था। सुबह करीब 9ः30 बजे छात्रा बाथरूम में नहाने जा रही थी। तभी एक वेटर चाय का कप व नाश्ते की प्लेट उठाने आया था। वेटर के जाने के बाद छात्रा बाथरूम में नहाने चली गई।

अभी छात्रा बाथरूम में नहाने की तैयारी कर रही थी तभी बाथरूम में लगे एग्जॉस्ट फैन के छेद से एक सिल्वर कलर के मोबाइल पर उसकी नजर गई। छात्रा ने शोर मचा दिया। रूम में बैठे उसके पिता ने शोर सुना और छात्रा के बताए अनुसार पास वाले रूम में पहुंचे। यहां से अभी -अभी एक वेटर बेडशीट लेकर निकला था। जिस पर छात्रा के पिता ने शोर मचाकर वेटर को पकड़ लिया। इसके बाद होटल का पूरा स्टाफ वहां पहुंच गया। छात्रा के पिता ने अपने कुछ पहचान वालों और पुलिस को भी बुला लिया।

पुलिस ने वेटर को हिरासत में ले लिया और उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया। मोबाइल में उसका वीडियो मिल गया। जिसके बाद आरोपी वेटर को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। आरोपी वेटर की पहचान राहुल बाथम (25) निवासी नई सड़क के रूप में हुई है। राहुल ने पड़ोस के रूम के बाथरूम से छात्रा का वीडियो बनाने की बात कबूल कर ली है। जिस पर पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 354 छेड़छाड़ व 66 ई के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

होटल एसआर इन में रूम नंबर 109 की बाथरूम से ही रूम नंबर 110 की बाथरूम जुड़ी है। दोनों बाथरूम में कॉमन एग्जॉस्ट फैन लगा है। जिस कारण एक ही छेद से एक दूसरे में झांका जा सकता है। यहां हर दो रूम के बीच कुछ ऐसी ही स्थिति है। जिस समय छात्रा नहाने के लिए बाथरूम जा रही थी तब वेटर ने उसे देख लिया था। रूम नंबर 110 खाली था उसमें सफाई के बहाने वेटर गया और टॉयलेट के पॉट पर कुर्सी रखकर चढ़ा और छात्रा का वीडियो बनाने लगा था।

पुलिस ने राहुल बाथम को पकड़कर पूछताछ की है कि वह कब से इस तरह से वीडियो बनाने का खेल कर रहा है। उसने अभी तो पहली बार ही इस तरह की हरकत करने की बात कबूली है। पर पुलिस को संदेह है कि इस तरह की हरकत वह पहले भी कर चुका है। उसका मोबाइल चेक कर पता लगाया जा रहा है।

पुलिस ने यह मामला सामने आने के बाद होटल के मालिक प्रदीप कुमार व मैनेजर को थाने तलब किया है। पुलिस पता लगा रही है कि इस वेटर का पुलिस वैरीफिकेशन था या नहीं। साथ ही दो बाथरूम के बीच एग्जॉस्ट फैन को लगाना और सुराख छोड़ना नियम के खिलाफ है। होटल मैनेजर पर भी मामला दर्ज हो सकता है।

टीआई इंदरगंज अमर सिंह सिकरवार के मुताबिक आरोपी वेटर को पकड़ लिया है और मामला दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है। आशंका है कि पहले भी इस तरह की हरकत की हो, लेकिन अभी वह पहली बार इस तरह वीडियो बनाना कबूल कर रहा है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com