Home > State > Bihar > लड़की को खंभे से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल

लड़की को खंभे से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल

पटना : बिहार के बगहा में लड़की को खंभे से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। लड़की को पीटने वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल लड़की को पीटने का वीडियो तेजी से लोगों में वायरल हुआ था, जिसकी जांच करने के बाद पुलिस ने मामले में उन सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जो कि वीडियो में दिख रहे थे।

हैरानी की बात यह है कि बगहा के एक गांव में पंचायत के तुगलकी फरमान के बाद नौरंगिया थाना के इस गांव में एक लड़की को खंभे से बांधकर पीटा गया। बाद में इसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

अपुष्ट सूत्रों के मुताबिक मामला दो लड़कियों के बीच संबंधों से जुड़ा था, जिसकी भनक लोगों को मिलने के बाद पंचायत के सामने इसे अंजाम दिया गया।

बिहार में चंपारण जिले के बगहा में एक लड़की को खंभे से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इसे संज्ञान में लिया। इस विडियो के आधार पर चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि लड़की को पंचायत के फरमान के बाद पीटा गया था।

बगहा के एसपी अरविंद गुप्ता ने बताया कि हमने वीडियो के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ये लड़के लड़की को खंभे से बांधकर पीट रहे हैं।

हमने सभी आरोपियों की वीडियो के आधार पर पहचान कर ली है, जिसके बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। हम मामले की जांच कर रहे हैं, आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com