Home > Crime > सेक्स के बाद प्रेमिका ने काट दिया प्रेमी का गुप्तांग

सेक्स के बाद प्रेमिका ने काट दिया प्रेमी का गुप्तांग

नई दिल्ली: दिल्ली में 22 साल की एक युवती ने ‘बेवफा सनम’ को सबक सिखाने के लिए उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। वारदाता को अंजाम देने के बाद युवती फरार है। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है। वहीं 35 साल के प्रेमी को संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक पीडि़त युवक दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में दुकान लगाता है। गुरुवार की रात वो काम से वापस लौटा था। उसी दौरान उसकी गर्लफ्रेंड की भाभी ने उसे फोन कर अपने घर बुलाया। उन्‍होंने फोन पर कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड उससे मिलना चाहती है और किसी जरूरी मामले में बात करना चाहती है।

पुलिस ने बताया कि पीडि़त गर्लफ्रेंड की भाभी के घर पहुंचा तो वहां शादी को लेकर बहस होने लगी। पीडि़त के उपर शादी का दबाव बनाया गया जिसे उसने इंकार कर दिया। उसने कहा कि उसके परिवार वाले शादी के लिए नहीं मानेंगे। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि यह सुनकर उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे बाथरूम में ढ़केल दिया और उसके कपड़े उतारकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने लगी।

पीडि़त ने जब ऐसा करने से मना किया तो गर्लफ्रेंड किचन से चाकू लेकर आई और उसे जान से मार देने की धमकी देने लगी। फिर भी न मानने पर गर्लफ्रेंड ने पीडि़त का प्राइवेट पार्ट काट दिया। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता का उसके गर्लफ्रेंड से 2 साल से अफेयर चल रहा था। इस बीच दोनों में कई बार शारीरिक संबंध भी बने। पुलिस ने बताया कि फिलहाल आरोपी गर्लफ्रेंड अपने परिवार के साथ फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com