Home > Crime > गोवा CM के रिश्तेदार रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

गोवा CM के रिश्तेदार रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

LAXMIKANT-PARSEKAR-पणजी – गोवा के एक सरकारी अधिकारी और राज्य के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर के करीबी रिश्तेदार को बुधवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने कथित रुप से एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस के प्रवक्ता जॉन अगुईयार ने बताया कि गोवा राज्य औद्योगिक विकास निगम (GIDC) से संबंधित क्षेत्र अधिकारी और पारसेकर के रिश्तेदार दिलीप मालवंकर को बीती शाम ACB ने एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।

यह रकम दिलीप मालवंकर ने ‘तुएम औद्योगिक इस्टेट’ में एक प्लॉट के आवंटन के मद में मांगा था। उन्होंने बताया कि मामले में मालवंकर के साथ GIDC से संबंधित अन्य अधिकारी अजित गौनेकर को भी गिरफ्तार किया गया। मामले पर CM पारसेकर ने कहा, ‘मावलंकर मेरा रिश्तेदार है लेकिन मैं उनके इस जांच में दखल नहीं दूंगा। मेरे कई रिश्तेदार हैं, वह क्या करते हैं इस पर मैं नजर नहीं रखता।’

आयुर्वेदिक दवाइयों के उत्पादन के लिए 2012 में तुएम औद्योगिक इस्टेट में यह औद्योगिक प्लॉट जयपुर स्थित उद्योगपति संजय कुमावत को आवंटित किया गया था। हालांकि, उन्होंने आरोप लगाया कि मालवंकर और गौनेकर इस जमीन का अधिकार देने में रुकावटें डाल रहे थे। अगुईयार ने बताया कि दोनों पर भ्रष्टाचार निरोधक कानून की धारा सात के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

Goa Chief Minister’s Relative Arrested for Taking Rs. 1 Lakh Bribe

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com