Home > Election > गुजरात में राहुल GST पर बोले देश को पांच नहीं एक टैक्स चाहिए

गुजरात में राहुल GST पर बोले देश को पांच नहीं एक टैक्स चाहिए

गांधीनगर : गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के अमेठी से सांसद राहुल गांधी आज राज्य के 3 दिवसीय दौरे पर गांधीनगर पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस की नवसृजन यात्रा के चौथे चरण की शुरूआत की। बता दें कि राहुल का यह दौरा गांधीनगर के चिलोडा सर्किल से शुरु होकर अंबाजी मंदिर तक चलेगा। राहुल इस तीन दिवसीय दौरे में उत्तर गुजरात में होंगे।

आज शुरू हुई यात्रा के शुरुआत में राहुल गांधीनगर स्थित अक्षरधाम मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की। इससे पहले गुजरात पहुंच कर पत्रकारों से राहुल ने कहा कि GST घटाया अच्छी बात है। हमें गब्बर सिंह टैक्स नहीं चाहिए, GST गब्बर सिंह टैक्स है। उन्होंने गुजरात पहुंचने पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इस तरह का टैक्स नहीं चाहिए। देश में टैक्स की दर एक ही होनी चाहिए।

चिलोडा में एक सभा कौ दौरान राहुल गांधी ने कहा कि अच्छी बात है, कांग्रेस पार्टी और हिन्दुस्तान की जनता ने भाजपा पर दबाव डाला। काफी चीजें 28 फीसदी से 18 फीसदी में डाल दी गई। राहुल ने कहा कि मगर अभी हम खुश नहीं हैं। हिन्दुस्तान को पांच अलग-अलग टैक्स नहीं चाहिए, हमें एक टैक्स चाहिए। GST में ढांचागत बदलाव चाहिए।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com