महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या - Tez News
Home > Crime > महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

husband_murder

गुजरात – गुजरात के डीसा में एक शादीशुदा महिला द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या और उसके शव के 100 से ज्यादा टुकड़े करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि प्रेमी की मदद से हत्या को अंजाम देने के बाद महिला ने शव को घर के करीब ही दफना दिया, बाद में शव को दोबारा से बाहर निकालकर उसके टुकड़े कर कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने शुक्रवार शाम आरोपी महिला सूर्याबेन को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर शव के टुकड़े भी बरामद कर लिए गए। आरोपी प्रेमी प्रताप फरार है।

पुलिस पूछताछ में कबूला जुर्म

पुलिस ने बताया कि रसाणा गांव में रहने वाले अमराजी स्वरूपजी ठाकोर (35) की शादी सूर्याबेन से 15 साल पहले हुई थी। दोनों की तीन संतानें भी हैं। अमराजी एक महिने से लापता थे। लगभग 15 दिन पहले वडोदरा में रहने वाली उनकी बहन गीताबेन उससे मिलने गांव आई थीं। सूर्याबेन ने गीता से कहा कि उनके पति किसी काम से शहर गए हुए हैं। काफी दिन बीत जाने के बाद भी जब भाई की कोई खबर नहीं मिली तो गीता को शक हुआ। इसके बाद उसने पुलिस में भाई के लापता होने की शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने सूर्याबेन से पूछताछ की तो वह गोल-मटोल जवाब देती रही। शक होने पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की, जिसके बाद सूर्याबेन ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

क्या बताया पुलिस को

सूर्याबेन ने पुलिस को बताया कि लगभग एक महीने पहले उसने प्रेमी की मदद से रात को सोते समय पति की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। इसके बाद शव घर के पास ही खेत में दफना दिया था। हालांकि, उसे डर था कि कहीं शव किसी को मिल न जाए। इसलिए उसने तीन दिन बाद शव को फिर निकाला और कुल्हाड़ी से उसके 100 से भी ज्यादा टुकड़े कर कुएं में फेंक दिए। सूर्याबेन ने माना कि कुछ साल पहले उसके गांव के ही एक अन्य शख्स से रिश्ते बन गए, जिसकी जानकारी उसके पति को हो गई। इसलिए उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया।

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com