हरियाणा चुनाव : हेमा मालिनी के नाम पर जुटाई भीड़ - Tez News
Home > Election > हरियाणा चुनाव : हेमा मालिनी के नाम पर जुटाई भीड़

हरियाणा चुनाव : हेमा मालिनी के नाम पर जुटाई भीड़

hema
चूरू [ TNN ] चुरू जिले की सीमा से सटे मात्र 10 किलोमीटर की दूरी पर हरियाणा के भिवानी जिले की विधान सभा लोहारू के क़स्बा सिवानी में आज लोग भाजपा द्वारा आयोजित की गयी एक जनसभा में भाजपा नेत्री एवं एक समय ड्रीम गर्ल के रूप में लोगों के दिलों पर राज करने वाली भाजपा सांसद हेमा मालिनी को देखने के लिए घंटों छुट भैये नेताओं के भाषण सुनते रहे . परन्तु बार बार के “अभी आने वाली हैं “ के उधघोष के बावजूद जनता को निराश ही लोटना पड़ा । 

आयोजकों द्वारा हेलिकोप्टर खराबी के नाम पर पल्ला झाड़ने के प्रयास पर लोगों ने सिटी बजाकर अपना आक्रोश व्यक्त किया कल गुरुवार को भी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के आगमन का प्रचार करके लोहारू विधान सभा के क़स्बा बहल में भाजपा द्वारा आयोजित की जाने वाली रैली को भी असफलता का मुंह देखना पड़ा था । आयोजकों ने गुरुवार की रैली में वसुंधरा राजे के न आने के लिए हरियाणा की कांग्रेस सरकार द्वारा राजे के हेलीकाप्टर को उतरने की अनुमति न मिलने का कारण बताया था । 

सिवानी की जनसभा शुक्रवार को सायं भाजपा के उम्मीदवार जे पी दलाल द्वारा आयोजित की गयी थी । चुरू सांसद राहुल कस्वां ने रैली में शिरकत की तथा लोगों से भाजपा को भारी बहुमत से जिताने की अपील की . पूर्व जिला पार्षद एवं इनेलो को छोड़ कर हाल में भाजपा में शामिल हुई सरोज सिहाग भी स्टेज पर उपस्थित थी । रैली स्थल पर हेमा मालिनी के चित्र लगाकर लोगों को आकर्षित किया गया था ।

रिपोर्ट – जग मोहन ठाकन

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com