Home > Foregin > खूबसूरत बनना पड़ा भारी, सर्जरी के दौरान मॉडल की मौत

खूबसूरत बनना पड़ा भारी, सर्जरी के दौरान मॉडल की मौत

लंदन: लोकप्रिय मॉडल क्रिस्टायना मार्टेली की प्लास्टिक सर्जरी की प्रक्रिया के दौरान मौत हो गई। क्यूबा में पली-बढ़ी मार्टेली जब महज 17 साल की थीं, तब उन्होंने पहली बार प्लास्टिक सर्जरी कराई थी। बताया जा रहा है कि वह अब तक अपने शरीर पर 100 से अधिक प्लास्टिक सर्जरी करा चुकी हैं।

अपनी वेबसाइट से एक पोस्ट में मार्टेली ने समझाया था कि वह अपने शरीर को प्लास्टिक सर्जरी के माध्यम से सुंदर बनाना क्यों पसंद करती हैं। इसमें उन्होंने कहा था कि यह उनकी जुनून और शौक है। उन्होंने कहा कि मेरे सर्जरी कराने का सिर्फ एक कारण है, वह यह कि मैं अपने शरीर को दूसरे स्तर पर ले जाना चाहती हूं और मुझे इस बारे में कोई अफसोस नहीं है।

खबरों के मुताबिक, जब डॉक्टर्स ने उसकी बट ट्रांसप्लांट सर्जरी कर रहे थे, उस दौरान हार्ट अटैक पड़ने से मार्टेली की मौत हो गई। अपनी मौत के पहले मार्टेली ने अपनी सारी सर्जरी प्रॉसेस को पूरी तरह कारगर बताते हुए कहा था कि हर किसी को प्लास्टिक सर्जरी करानी चाहिए।

अपने छोटे जीवन में उन्होंने नोज जॉब, फेस फिल्टर्स के साथ ही कई बार ब्रेस्ट और बटक की सर्जरी कराई थी। सर्जरी के लिए मार्टेली की सनक ने उसे एक मॉडलिंग कैरियर बनाने में मदद की और सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर उसके 620 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स बने।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com