Home > India News > हिंदू पैदा करे चार संतान नहीं तो हो जायेगा हिंदुओं का वंश समाप्त

हिंदू पैदा करे चार संतान नहीं तो हो जायेगा हिंदुओं का वंश समाप्त

जयपुर: राजस्थान में अजमेर के ब्यावर में आयोजित एक सत्संग में आए संत जगदीश गोपाल ने विवादित प्रवचन देते हुए कहा कि गाय को बचाने के लिए हर हिंदू को अपने घर में लाइसेंसी हथियार रखने चाहिए। संत ने कहा कि गौमाता को बचाने के लिए हथियार उठाना गलत नहीं है। गाय को बचाने के लिए किसी को मारना पड़े या खुद मरना पड़े तो चिंता मत करना। गौ हत्यारे को मारने वाले के सारे पाप नष्ट हो जाते हैं।

संत जगदीश गोपाल ने गौवध के मामले में नेताओं पर भी निशाना साधा और कहा कि गौमाता के हत्यारे नेता बनकर गली-गली में घूम रहे हैं। राजनेता ही हैं जो सत्ता में बैठकर गौ हत्या के लिए कत्लखानों के लाइसेंस जारी करते हैं।

नेताओं के कारण अहिंसा की धरती पर 4 हजार कत्लखाने खुल गए हैं। गौमाता के नाम पर सिर्फ राजनीति हो रही है। संत ने यह कहा कि चुनाव में उसी नेता को वोट दें जो जीतने के बाद गौरक्षा का प्रण ले और गौमाता को दुश्मनों से बचा सके।

संत ने कहा कि हर हिंदू के चार संतान होनी चाहिए, क्योंकि सनातन संस्कृति में चार वेद, चार आश्रम, चार दिशा है तो बच्चे भी चार ही होने चाहिए। वर्तमान में माता-पिता एक बच्चे से भी घबरा रहे हैं। अगर ऐसे ही संख्या घटती रही तो हिंदुओं का बीज भी नहीं मिलेगा।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com