Home > India > फिल्म रईस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, पोस्टर जलाये

फिल्म रईस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, पोस्टर जलाये

जबलपुर- मध्य प्रदेश में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की अभिनीत फिल्म ‘रईस’ को फर्स्ट डे फर्स्ट शो में ही विरोध का सामना करना पड़ा। पिछले साल असहिष्णुता पर दिए बयान और फिल्म में पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान के होने की वजह से विरोध किया जा रहा है।

शाहरुख खान ने की एक साथ 11 रईसों से मुलाकात

शुक्रवार को जैसे ही फिल्म रिलीज हुई प्रदेश के जबलपुर शहर में हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने शाहरुख खान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए समदड़िया मॉल के मल्टीप्लेक्स में फिल्म के प्रदर्शन को रोकने की कोशिश की।

कैलाश विजयवर्गीय ने किया फिल्म रईस के खिलाफ यह ट्वीट !

पुलिस को विरोध प्रदर्शन की पहले से ही आशंका थी इस वजह से समदड़िया मॉल और साउथ एवेन्यू मॉल के बाहर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे।

विजयवर्गीय के विवादित बोल, SRK पर साधा निशाना

इस वजह से प्रदर्शनकारी मॉल के अंदर घुस नहीं पाए.पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया, जिसके बाद उन्होंने फिल्म के पोस्टर जलाकर अपना विरोध जारी रखा। इसके चलते पुलिस ने सभी प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया।

सनी लियोन बनीं ‘रईस’ का हिस्सा

जबलपुर में इसके पहले हिंदू सेवा समिति ने पाकिस्तानी कलाकर फवाद खान की वजह से ही ‘ऐ दिल मुश्किल’ का विरोध किया था। समिति के कार्यकर्ताओं ने समदड़िया मॉल के मल्टीप्लेक्स से दर्शकों को बाहर निकाल दिया था। हंगामे के चलते जबलपुर शहर में पहले दिन सभी जगह शो रद्द करने पड़े थे।

शाहरुख़ की चाहत थी, उड़ी उड़ी गाना फाल्गुनी पाठक गाएं

वहीं सूरत में भी ‘रईस’ का विरोध किया गया.राष्ट्र निर्माण सेना की और से शाहरुक के विरोध में पोस्टर्स लगाए गए. पोस्टर में शाहरुख द्वारा प्रमोशन की जाने चीजों का बहिष्कार करने की अपील की गई।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com