Home > State > Harayana > हिसार भाजपा में बगावत,54 ने दिए इस्तीफे

हिसार भाजपा में बगावत,54 ने दिए इस्तीफे

BJP MPकैथल [ TNN ] हरियाणा की राजनीति में बड़ा भूचाल आने वाला है । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिसार भाजपा में बगावत, 54 पदाधिकारियों ने दिये इस्तीफे,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जोगीराम सिहाग को बरवाला हलके से टिकट न मिलने से नाराज बरवाला मण्डल व जिला स्तर के 54 पदाधिकारियों ने अपने पदों से इस्तीफा देकर बगावत का ऐलान कर दिया है।

इन कार्यकर्ताओं ने पार्टी आलाकमान को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। अधिकांश कार्यकर्ताओं ने कहा है कि यदि जमीनी स्तर पर जुड़े जोगीराम सिहाग को पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो वे पार्टी को भी अलविदा कह सकते हैं। हालांकि इस बाबत भाजपा नेता जोगीराम सिहाग ने कुछ भी कहने से इंकार किया है। जोगीराम सिहाग ने कहा है कि उन्हें इस बाबत कोई जानकारी नहीं है। साथ ही उन्होंने इसे कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों का व्यक्तिगत मामला बताया है।

हालांकि उन्होंने कार्यकर्ताओं की 12 सिंतबर को मिलगेट में महत्वपूर्ण बैठक बुलाने की बात कही है। श्री सिहाग ने कहा है कि कार्यकर्ताओं की इच्छा के अनुरुप ही 12 सितंबर को आगामी रणनीति बनाई जाएगी। इससे पहले उन्होंने बरवाला हलके के कार्यकर्ताओं की एक बैठक भी ली, जिसमेें उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा को नुकसान पहुंचाने वाले किसी भी फैसले से बचने की बात कही।

 

रिपोर्ट – राजकुमार अग्रवाल

 

 

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com