पॉर्न इंडस्ट्री में कमाई सबसे ज्यादा ! जानें इन पोर्न स्टार की कमाई? - Tez News
Home > Entertainment > पॉर्न इंडस्ट्री में कमाई सबसे ज्यादा ! जानें इन पोर्न स्टार की कमाई?

पॉर्न इंडस्ट्री में कमाई सबसे ज्यादा ! जानें इन पोर्न स्टार की कमाई?

porn_star_tera_petrickहालिया सर्वे में सामने आया है कि पॉर्न जगत की सालाना कमाई 90 अरब डॉलर करीब 6 लाख करोड़ रुपये से लेकर 99 अरब डॉलर करीब 6.60 लाख करोड़ रुपये तक है। यह अमेरिका की बड़ी स्पार्ट्स लीग्स और यहां तक कि हॉलिवुड की कमाई से भी ज्यादा है।

आपको बताते हैं ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में जो लाखों नहीं बल्कि करती हैं करोड़ों में कमाई ।

जेन्ना जैमसन
पॉर्न वर्ल्ड की सबसे अमिर अभिनेत्री जेन्ना जैमसन अमेरिकन की है। जैमसन को इस इंडस्ट्री का क्वीन कहा जाता है। जैमसन की सालाना आय लगभग 30 मिलियन डॉलर है यानी भारत के मुताबिक 164.5 करोड़ रुपए।

टेरा पैट्रीक
प्लेबॉय और पेन्टहाउस के कवर पेज पर आ चुकी लिंडा एन्न हॉपकिन्स को पॉर्न वर्ल्ड में टेरा पैट्रीक के नाम से जाना जाता है। टेरा की उम्र 35 साल है और अब तक कई पॉर्न वीडियो में नजर आ चुकी हैं। टेरा की सालाना कमाई लगभग 15 मिलियन डॉलर। पॉर्न जगत में टेरा पैट्रिक सबसे मशहूर नाम है। पैट्रिक ने अपना अडल्ट करियर 1999 में शुरू किया और साल 2003 में उन्हें ‘विविड’ से कॉनट्रैक्ट मिल गया। 2008 से उन्हें पॉर्न इंडस्ट्री के लिए फिल्म शूट करना बंद कर दिया, लेकिन अपनी वेबसाट और प्रॉडक्शन कंपनी चला रही है।

जेसी जेन
जेसी जेन भी पार्न की दुनिया का एक जाना माना नाम है। अमेरिकन मॉडल जेसी ने टेरा पैट्रीक से प्रभावित होकर ही इस इंडस्ट्री में कदम रखा। जेसी जेन को अब तक उनके काम के लिए 18 अवार्ड्स मिले हैं। इस पॉर्न स्टार की सालाना कमाई लगभग 8 मिलियन डॉलर यानी 43.8 करोड़ रुपए है।

ट्राकी लॉर्ड्स
पॉर्न इंडस्ट्री में लॉर्डस का नाम उतना जाना माना नहीं है लेकिन फिर भी इनको एक न्यूड मॉडल के रूप में काफी पहचान मिली है। लॉर्ड्स एक गायिका है और साथ में मॉडलिंग भी करती हैं। लॉर्डस हर साल 7 मिलियन डॉलर तक कमाती है।

मारिया टाकागी
मारिया एक जापानी पोर्न स्टार हैं जो अब पोर्न फिल्मों को छोड़ चुकी हैं। मारिया ने अपने हॉट न्यूड फोटोशूट से काफी सुर्खियां बटोरी। मारिया की सलाना कमाई 5 मिलियन डॉलर है।

ब्री ऑलसन
पॉर्न की दुनिया में सबसे ज्यादा समय तक काम करने वाली ब्री अब तक हजारों वीडियो फिल्म कर चुकी है। इतना ही नहीं ब्री ने पॉर्न फिल्मों के साथ ही कई मेन स्ट्रीम फिल्मों में भी काम किया है। ब्री वहीं पॉर्न स्टार हैं जिनका नाम चार्ले शीन के साथ रिलेशनशिप में आया था। ऑलसन की सालाना कमाई 5 मिलियन डॉलर है।

सनी लियोन
बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से पहले सनी भी पॉर्न इंडस्ट्री का हिस्सा थी। 30 साल की पॉर्न स्टार सनी का जन्म कनाडा में हुआ था। अमेरिका में बसने के बाद सनी ने पॉर्न फिल्मों में काम करना शुरू किया। सनी अपनी फिल्मों से हर साल लगभग 81 करोड़ रुपये की कमाई कर रही है। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com