देश और विदेश में ऐसी तमाम खबरें निकलती हैं जो अचानक वायरल हो जाती है। सोशल मीडिया के जमाने में तो कोई भी बात मिनटों में वायरल हो जाती है। ऐसी ही एक खबर के बारे में हम आपको बताने वाले हैं। मान लीजिए अगर आप बीमार बड़ जाते हैं। उसके बाद अस्पताल में भर्ती होते हैं। डॉक्टर इलाज करते हैं। नर्स आपके पास हाल चाल पूछने के लिए आती है। अब अगर वो नर्स सुपर हॉट हो तो। फिल्मों में आपने अक्सर देखा होगा कि हॉट नर्स इलाज के लिए आती है। बहरहाल ये रियल लाइफ है। फिल्मों में तो कुछ भी दिखा सकते हैं। लेकिन ऐसी ही एक हॉट नर्स इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

 

आपको मिलवाते हैं ताइवान की कैरिना लिन से। ये पेशे से नर्स हैं। लेकिन अपने सुडौल शरीर और खूबसीरती के दम पर ये सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं। इनके लाखों मुरीद हैं। ताइवान की 23 साल की कैरिना लिन अपनी तस्वीरों के जरिए सोशलहॉट नर्स 4 मीडिया की क्वीन बन गई है। पेशे से नर्स होने के बाद भी कैरिना लिन अपने मॉडलिंग के शौक को पूरा करती रहती हैं। इसके लिए वो बेहद ही उत्तेजक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं। इन तस्वीरों से उनके हुस्न और हॉटनेस के बारे में पता चलता है।

 

कैरिना लिन जिस अस्पताल में काम करती हैं वहां इनकी ड्यूटी मरीजों की देखभाल करना है। लेकिन वो इतनी खूबसूरत और हॉट हैं कि मरीज की आधी बीमारी तो उनको देखते ही दूर हो जाती है। अस्पताल में कई बार असहज स्थिति उत्पन्न हो जाती हैहॉट नर्स 4। मरीज खास तौर पर कैरिना लिन से अपनी देखभाल करने की डिमांड कर देते हैं। अस्पताल प्रशासन भी कैरिना लिन की प्रसिद्धि से खुश है। कैरिना लिन के जरिए अस्पताल भी मशहूर हो रहा है। अब बात करते हैं कैरिना लिन की तस्वीरों के बारे में। इन तस्वीरों को देख कर आप भी इस हॉट नर्स के बारे में सोचने पर मजबूर हो जाएंगे

 

एक तस्वीर में कैरिना ब्लैक कलर के स्विम सूट में बिजली गिरा रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वो बेहद की तंग कपड़ों में सेल्फी खींच रही हैं। इस तरह की तमाम तस्वीरें कैरिना लिन के अकाउंट पर हैं। इन तस्वीरों को देख कर आपका खून गर्म हो सकता है।हॉट नर्स 4 कुल मिलाकर कैरिना लिन ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा के रख दी है। उनको मॉडलिंग के असाइनमेंट भी मिल रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि कैरिना लिन को नर्स का पेशा छोड़कर मॉडलिंग शुरू कर देनी चाहिए। लेकिन कैरिना का कहना है कि वो अपने काम से प्यार करती हैं। नर्स के काम से उन्हे खुशी मिलती है। लोगों की सेवा करने का मौका मिलता है।