Home > Hot On Web > वैज्ञानिकों की नजर में ये है सबसे परफेक्ट फिगर

वैज्ञानिकों की नजर में ये है सबसे परफेक्ट फिगर

Kelly Brook The Perfect Figureनई दिल्ली- खूबसूरती को लोग अपनी-अपनी नजरों से मापते हैं। इसके लिए सभी के पैमाने अलग-अलग होते हैं, लेकिन वैज्ञानिकों की नजर में खरी उतरीं एक मशहूर मॉडल।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वैज्ञानिकों ने मॉडल, एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटर केली ब्रूक को दुनिया की सबसे परफेक्ट फिगर वाली महिला माना है। हालांकि, परफेक्ट फिगर को लेकर वैज्ञानिकों का अपना पैमाना है।

इसके पहले टेक्सास यूनिवर्सिटी के रिसर्चर्स ने फेमस एक्ट्रेस केंट लास को परफेक्ट लेडी बताया था। इसके बाद एक अलग शोध में यह पाया गया कि मॉडल केली ब्रूक का बिलकुल परफेक्ट फिगर है। टेक्सास यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं का मानना है कि एक प्रोफशनल मॉडल की बॉडी विश्व का सबसे परफेक्ट शरीर होता है।

बताया जा रहा है कि वैज्ञानिकों ने परफेक्ट लेडी के लिए कुछ मापक तय किये हैं। उनका मानना है कि एक परफेक्ट औरत की हाईट 1.68 मीटर और उसके ब्रेस्ट, वेट और हिप्स की साइज़ 99-63-91 होती है।

वैज्ञानिकों की नजर में ये है सबसे परफेक्ट फिगर
It’s official: Kelly Brook Has The world’s most perfect body

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .