Home > Adult > कंडोम पहनकर सेक्स के दौरान न करें यह गलती !

कंडोम पहनकर सेक्स के दौरान न करें यह गलती !

आमतौर पर सेक्स के दौरान कंडोम पहनने के तरीके पर कभी कोई पुरूष ग़ौर नहीं करता। कनाडा के शोधकर्ताओं द्वारा बताया गया है कि लगभग 94 फीसदी से अधिक पुरूष कंडोम पहनते हुए ग़लती करते हैं। शोधकर्ताओं ने कंडोम के प्रयोग के वक़्त पुरूषों द्वारा की जाने वाली पांच मुख्य ग़लतियों को बताया है, जो कि निम्न हैं…

चलती कार में कर रहे थे सेक्स , फिर…..

1. कंडोम के साथ लुब्रिकेंट का प्रयोग नहीं करते पुरूष
कंडोम पहनकर सेक्स करने से घर्षण अधिक होता है, जिसके कारण सेक्स का मज़ा आधा हो जाता है। कंडोम के साथ विशेष तरह के लुब्रिकेंट का प्रयोग करने से आप इस आनंद को बरकरार रख सकते हैं। शोधकर्ताओं के अनुसार 63 प्रतिशत से अधिक पुरूष कंडोम के साथ लुब्रिकेंट का इस्तेमाल नहीं करते हैं और जो करते हैं वो भी काफी घटिया क्वालिटी के लुब्रिकेंट का इस्तेमाल करते हैं।

विमान के टॉयलेट में एयर होस्टेस से सेक्स

2. कंडोम में हवा न रहे
अगर कंडोम पहनने के बाद उसके सिरे पर हल्का उभार जैसा दिखाई दे, तो समझ जाइये कि आपके कंडोम में हवा है। कंडोम में हवा रह जाने से लेटेक्स पर अधिक दबाव पड़ता है और संभोग के दौरान कंडोम के फटने की आशंका रहती है। शोधकर्ताओं के अनुसार 37 प्रतिशत पुरूष कंडोम पहनते वक़्त उसमें से हवा बाहर नहीं निकालते हैं।

सेक्स के दौरान तेज आवाज न करें,क्यों…..
3. कंडोम पहनकर असहज महसूस होता है
अधिकांश लोगों की ये शिकायत होती है कि कंडोम पहनकर सेक्स करने में उन्हें काफी असहज महसूस होता है (हालांकि अच्छे से अच्छे कंडोम के प्रयोग के बावजूद पुरूष इसे असहज माध्यम बताते हैं) ।

सेक्स पोजीशन जिनसे डरती हैं महिलाएं,जानिये……

इसके लिए पुरूष कंडोम के भीतरी और बाहरी सिरे पर अच्छी क्वालिटी का लुब्रिकेंट जेल लगा सकते हैं, जिससे संभोग के दौरान कंडोम आसानी से आपने शिश्न पर मूवमेंट कर सकेगा और आपके आनंद में रूकावट भी नहीं आएगी।

सेक्स करो नहीं तो मार डालूंगी….

4. कंडोम पहनने से पहले सही तरीके से चैक करें
अधिकांश पुरूष सेक्स की उत्सुकता के कारण यह चैक नहीं करते हैं कि कहीं कंडोम क्षतिग्रस्त तो नहीं। किसी भी तरह की समस्या से बचने के लिए कंडोम पहनने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि कंडोम फटा हुआ न हो।

जबरन सेक्स संबंध बनाने के लिए मजबूर करती है पत्नी

5. कंडोम पहनने में देर न करें
कई पुरूष सेक्स के शुरूआती क्षणों में कंडोम नहीं पहनते और स्खलित होने से कुछ देर पहले इसे पहनते हैं। ऐसा करना ख़तरनाक हो सकता है। कुछ मिनटों का असुरक्षित सेक्स भी यौन रोगों को आमंत्रण दे सकता है। [डेस्क]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com