HTC One M9 गैलेक्सी S6 से सीधी टक्कर - Tez News
Home > Business News > HTC One M9 गैलेक्सी S6 से सीधी टक्कर

HTC One M9 गैलेक्सी S6 से सीधी टक्कर

HTC One M9

ताइवानी कंपनी Htc ने आज बार्सिलोना में अपना अब तक का सबसे बड़ा फ्लैगशिप Htc one M9 लॉन्च कर दिया है। यह फोन सैमसंग के पॉवरफुल स्मार्टफोन गैलेक्सी S6 से सीधी टक्कर माना जा रहा है, सैमसंग और Htc दोनों ही इस बार MWC2015 में आसने सामने हैं।

htc ने अपने इस फ्लैगशिप के साथ ही फिटनेस बैंड भी लॉन्च किया है। htc oneM9 का डिजाइन काफी कुछ इसके M8 जैसा है, या यूं कहिए की ये फोन आपको M8 का अपग्रेटेड वर्जन लग सकता है, फोन की डिजाइन मे कुछ नया नहीं किया गया है बस कुछ नए स्पेसिफिकेशन जोड़ दिए गए हैं।

कंपनी ने इसे अपने लक्जरी स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया है जिसकी बॉडी पूरी मेटलिक है और गोल्डेन ब्लेज दिया गया है। htc के नए फोन में 20.7 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। इसके पहले जो htc अपने डिवाइस में इससे पहले जो अल्ट्रापिक्सल का इस्तेमाल रियर कैमरे के लिए नहीं किया है तो वहीं फ्रंट कैमरा 8 अल्ट्रापिक्स्ल है, इसके अलावा, फोन का प्रोसेसर 2GHz क्वॉर्ड-कोर स्नैपड्रैगन 810 प्रोसेसर, 3GB रैम, 32GB इंटरनल मेमोरी और एंड्रॉइड 5.0 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम अपग्रेडेबल है।

लॉलीपॉप 5.0 के साथ Htc का नया सेंस 7 यूजर इंटरफेस दिया जाएगा, इसका डिस्प्ले 5 इंच की स्क्रीन के साथ फुल एचडी डिस्प्ले होगा, डिस्प्ले केो साथ कंपनी ने कुछ भी नया नहीं किया है पहले लग्जरी फोन की तरह इस बार भी कंपनी कुछ नया वहीं किया।

हालांकि htc का नया बूम साउंड पहले से बेहतर है जिसके लिए dolby की पार्टनरशिप को ही जिम्मेदार माना जा सकता है। इस डिवाइस में म्यूजिक काफी लाउड और बेहतर क्वालिटी के साथ सुनाई देगा जो इसके पुराने डिवाइस में इतना बेहतर नहीं था। इसकी कीमत 649 डॉलर है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com