Home > State > Bihar > कर्ज चुकाने के लिए पति ने अपनी पत्नी का किया सौदा

कर्ज चुकाने के लिए पति ने अपनी पत्नी का किया सौदा

बिहार से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। कटिहार जिले के चिकनी टोला गांव का रहने वाले एक शख्स ने अय्याशी के लिए अपनी पत्नी को दूसरे पुरुषों को बेच दिया।

पीड़ित महिला ने यह चौंकाना वाला खुलासा किया है। पीड़ित ने कटिहार के एसपी को बताया कि उसकी शादी करीब चार साल पहले हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही उसके पति को शराब की लत लग गई। इस लत के चलते उस पर लाखों रुपये का कर्जा हो गया।

आरोप है कि उसका पति कर्ज नहीं चुका पा रहा था। इसके चलते आरोपी अपनी पत्नी की इज्जत बेचने लगा। जो भी उससे कर्ज मांगने के लिए आता आरोपी उसे ही अपनी पत्नी को सौंप देता था। दूसरे पुरुषों से जबरन संबंध बनाए जाते थे। विरोध करने पर पिटाई की जाती थी।

पीड़िता ने बताया कि जब इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई तो थाने में पुलिसवालों ने लिखित शिकायत की एवज में रुपये मांगे गए। पीड़िता ने कहा कि कई बार पहले भी इस मामले में एसपी से शिकायत करने की कोशिश की लेकिन कर नहीं पाई।

एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन महिला की आपबीती सुनकर हैरान रह गए। फिलहाल पीड़ित महिला की शिकायत पर एसपी ने महिला थाने को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com