husband Sting and caught himself a beauty parlor operatorइंदौर – पति के कई महिलाओं से संबंध थे। वह पार्लर पर काम करने वाली युवतियों के साथ भी दुष्कर्म करता था। पत्नी ने भाई व नौकर की मदद से उसका स्टिंग ऑपरेशन करते हुए उसकी अश्लील फिल्म तैयार कर ली। मगर पत्नी का ये दांव तब उल्‍टा पड़ गया जब फिल्म में दिख रही युवती थाने पहुंच गई और रेप व ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज करवा दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आगे की जांच भी अजाक थाने को सौंपी गई है।

भंवरकुआं पुलिस ने 19 वर्षीय युवती की शिकायत पर सिजर आर्ट पार्लर की संचालिका रिंकू वर्मा, पति उमेश उर्फ बंटी, भाई सूरज, नौकर राज व रिश्तेदार लोकेंद्र के खिलाफ रेप और ब्लैकमेलिंग की धाराओं में केस दर्ज किया। पीड़िता ने बताया कि वह 6 महीने पहले रिंकू के पार्लर पर जॉब करती थी। बंटी ने मसाज करते हुए वीडियो बनाया और बदनाम करने की धमकी देकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। मैंने जॉब छोड़ने का प्रयास किया तो वीडियो को शहर में फैलाने की धमकी दी।

पुलिस ने देर रात सभी के खिलाफ केस दर्ज किया और चार को गिरफ्तार भी कर लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि बंटी के कई महिलाओं से अवैध संबंध थे। रिंकू उससे परेशान थी। 1 मई को भंवरकुआं थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज करवाई थी। रिंकू ने बताया पति विरोध करने पर शराब के नशे में मारपीट करता था, इससे घर में दहशत का माहौल रहता।

पार्लर में काम करने वाली युवती से भी उसके अवैध संबंध थे। उसे रंगे हाथ पकड़ने के लिए भाई, नौकर व रिश्तेदार की मदद से मैंने खुफिया कैमरे लगाए और वीडियो बना लिया। पुलिस के मुताबिक शिकायत के बाद बंटी को पकड़ तो लिया, लेकिन पत्नी रिंकू ने कार्रवाई से रोक दिया। दोनों ने थाने में समझौता भी कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here