बीजेपी की सरकार बनती है तो यूपी के कत्लखाने होंगे बंद : अमित शाह - Tez News
Home > Election > बीजेपी की सरकार बनती है तो यूपी के कत्लखाने होंगे बंद : अमित शाह

बीजेपी की सरकार बनती है तो यूपी के कत्लखाने होंगे बंद : अमित शाह

अमेठी : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के गढ़ अमेठी में राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर हल्ला बोला। अमित शाह ने कहा, जनता पहले एक ही शहजादे से परेशान थी अब दो हो गए। एक से मां परेशान है तो दूसरे से बाप। उन्होंने कहा कि सत्ता पाने के लिए दो भ्रष्टाचारी दल एक हो गए हैं, कांग्रेस और सपा प्रदेश का विकास नहीं कर सकते।

अमित शाह ने कहा, लोग आज भी बीजेपी के सुशासन को याद करते हैं। बीजेपी की सरकार आई तो गुंडाराज खत्म होगा। कब्जा करने वाले जमीन और प्रदेश दोनों छोड़ देंगे। उन्होंने कहा, पशुधन को कत्लखाने वाले ले जाते हैं। अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो शपथ लेने वाले दिन ही यूपी के कत्लखाने बंद कर दिये जाएंगे।

अमित शाह ने बीजेपी का मेनिफेस्टो दोहराते हुए कहा, एंटी रोमियो स्क्वॉयड बनाकर स्कूल जाने वाली बेटियों की रक्षा की जाएगी। शाह ने कहा, अखिलेश बाबू कहते हैं कि मैं बदल गया हूं लेकिन बताइये, गायत्रीप्रजापति शिवपाल और आजम खां किस पार्टी में हैं?
अमित शाह ने राहुल गांधी की मिमिक्री भी की और कहा कि राहुल बाबू आप मोदी जी से हिसाब मांगते हैं ये संसद का चुनाव नहीं है। 2019 में सारा हिसाब दे देंगे।

उन्होंने कहा कि 60 साल तक कांग्रेस ने अमेठी में शासन किया लेकिन लोगों के घरों में सिलेंडर तक नहीं पहुंचा पाए। उन्होंने कहा, ये परिवारवाद और जातिवाद खत्म करने का चुनाव है। 10 साल में यूपीए सरकार ने सिर्फ घोटाले किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने अमेठी प्रत्याशी को जिताने की अपील की।
रिपोर्ट@ राम मिश्रा






loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com