हैदराबाद : तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के एसआर नगर रोड इलाके में लव मैरिज करने वाले युवक पर दिनदहाड़े उसके ससुराल वालों ने चाकुओं से जनलेवा हमला कर दिया।

इस हमले में नवविवाहित युवक बुरी तरह से घायल हो गया। युवक को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर है। इस हमले का विडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बताया जा रहा है कि पीड़‍ित युवक इम्तियाज की शुक्रवार को एसआर नगर पुलिस स्‍टेशन में अपने ससुराल वालों से काफी बहस हुई थी। इसके बाद इम्तियाज अपनी पत्‍नी और परिवार के अन्‍य सदस्‍यों के साथ शाम करीब 6.30 बजे घर लौट रहा था।

इसी दौरान बीच रास्‍ते में ही ससुराल वालों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने चाकू से इम्तियाज के शरीर पर एक के बाद एक कई वार किए। उसका पूरा शरीर खून से लथपथ हो गया।

घायल इम्तियाज बुरी तरह से सड़क पर तड़प रहा था और उसकी पत्‍नी मदद के लिए गुहार लगा रही थी। इस दौरान स्‍थानीय लोग हमले का विडियो बनाते रहे लेकिन इम्तियाज को बचाने नहीं गए।

व्यस्त सड़क पर सैकड़ों गाड़‍ियां निकल रही थीं लेकिन किसी ने भी नवविवाहिता की पुकार नहीं सुनी। बाद में हमलावर बुरी तरह से घायल इम्तियाज को छोड़कर चले गए।

डीसीपी एआर श्रीनिवास ने बताया कि 21 वर्षीय इम्तियाज ने अपनी रिश्‍तेदार नेहा उर्फ जहाना फातिमा से पांच जून को लव मैरिज की थी। पांच जून को ही नेहा के परिवार वालों ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पंजागुट्टा के एसीपी तिरुपटन्‍ना ने कहा, ‘हमारी टीम संगारेड्डी गई थी और नेहा को हैदराबाद लाई। शुक्रवार को नेहा के परिवारवालों और इम्तियाज को परामर्श के लिए एसआर नगर पुलिस स्‍टेशन बुलाया गया था।

परामर्श के दौरान नेहा ने कहा कि वह इम्तियाज के साथ रहना चाहती है। पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज किए। इसके बाद जब इम्तियाज घर जा रहे थे, उसी दौरान नेहा के परिवारवालों ने चाकुओं से हमला कर दिया।