Home > Crime > दहेज नहीं लाने पर ससुराल वालों ने दिखाई ऐसी हैवानियत

दहेज नहीं लाने पर ससुराल वालों ने दिखाई ऐसी हैवानियत

jaipur women

जयपुर- राजधानी में दहेज प्रताड़ना का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इस बेटी को ससुराल वालों ने दहेज नहीं लाने की ऐसी सजा दी है। जिसे देखकर और सुनकर लोगों के रौंगटे खड़े हो गए। जी हां, पीड़िता ने अपने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है।



महिला का कहना है कि दहेज के 51 हजार रुपये नहीं दे पाने पर ससुराल वालों ने उसके माथे पर लिखवा दिया- ‘मेरा बाप चोर है’। ससुराल वालों का मन इससे भी नहीं भरा तो हाथ और जाघों पर उसके पिता का नाम और गालियां लिख दीं।

महिला की शादी 14 जनवरी 2015 को राजगढ़ में हुई थी। पीड़िता ने बताया कि शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल वालों ने दहेज के लिए उसे परेशान करना शुरू कर दिया था।

वो पिता की गरीबी को जानती थी, इसलिए चुपचाप सारे सितम सहती रही। हद तो तब हो गई जब 51 हजार रुपये नहीं ला पाने पर महिला के पति और उसके तीन जेठों ने उसे नशीला पदार्श खिलाकर बेहोश किया और मशीन से उसके सिर पर लिखा ‘मेरा बाप चोर है’।



इतना ही नहीं पूरे बदन पर गालियां भी लिख दीं। पीड़ित महिला ने इन गालियों को तेजाब से मिटाने की कोशिश की। जिससे शरीर पर घाव हो गए हैं।

पिता जब अपनी बेटी से मिलने उसके ससुराल गये तो बेटी की ये हालत देख तक उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पिता बेटी को लेकर अलवर के थाने में गया, लेकिन वहां पुलिस वालों ने कोई मदद नहीं की। इसके बाद उन्होंने जयपुर के महिला थाने में ससुराल वालों पर दहेज के लिए मारपीट करना और गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई है।



Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com