Home > Crime > आपसी रंजिश में दो साल के मासूम की गोली मारकर हत्या

आपसी रंजिश में दो साल के मासूम की गोली मारकर हत्या

goliनई दिल्ली– वेस्ट दिल्ली के पंजाबी बाग़ थाना इलाके के मादीपुर कालोनी में बीती रात एक सनसनीखेज वारदात हुई ! जिसमे गोली मारकर सवा 2 साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी गयी ! मृतक बच्चे शिनाख्त यश के रूप में हुई है ! वह घर का इकलौता चिराग था ! उसे गंभीर रूप से घायल हालत में पंजाबी बाग़ के महाराजा अग्रसेन हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया ! आरोपी मृत बच्चे का मौसा बताया जा रहा है !
वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया ! परिवार वालों के अनुसार उसकी पहचान विनोद के रूप में हुई है और वह यश का मौसा है ! रात करीब साढे 10 बजे पंजाबी बाग के मकान में अपने पिता के साथ बिस्तर पर यश खेल रहा था। आरोप है कि अपराधी जो रिश्ते में यश का मौसा लगता है गुस्से में अपने एक देस्त के साथ आया और इसी खिड़की से गोली चलाई जो सीधे यश के सिर में लगी।

आरोपी और यश के पिता ललित के बीच पुरानी अदावत थी। गोली चलाने से पहले करीब 8 बजे यश की मां और आरोपी विनोद के बीच झगड़ा भी हुआ था। आरोपी विनोद गोली चलाने के बाद फरार हो गया।पुलिस ने यश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताय़ा जा रहा है कि आरोपी विनोद पहले भी कई आपराधिक मामलों में संलिप्त रहा है।

पुलिस के अनुसार आरोपी विनोद गुस्से में आया था यश के पिता को गोली मारने, लेकिन गोली यश को लग गई ! पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है और मृतक बच्चे की डेड बॉडी मार्टम के लिए दिन ड्याल उपाध्याय हॉस्पिटल में भेज दिया है !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com