Home > Sports > Cricket > IND vs BAN टेस्ट मैच चौथे दिन भी बारिश के कारण रुका

IND vs BAN टेस्ट मैच चौथे दिन भी बारिश के कारण रुका

India vs Bangladesh

भारत और बांग्लादेश के बीच फातुल्लाह टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल भी बारिश की भेंट चढ़ गया। दिनभर बारिश ने अपना प्रकोप बनाए रखा जिस कारण शुरुआती सत्र में 30 ओवर ही डाले जा सके और इसके बाद बारिश का आना-जाना लगा रहा जिसके कारण लंच के बाद का खेल शुरू नहीं कराया जा सका।

चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी 6 विकेट पर 462 रन पर घोषित कर दी। लेकिन बारिश ने टीम इंडिया की मैच में जीत की योजना पर पानी डाल दिया कल मैच का अंतिम दिन है और इस दिन भी भारी बारिश की संभावना बनी है। मैच का अब कोई रिजल्ट नहीं निकलने वाला।

बारिश ने लंच के थोड़े पहले जिस समय खेल में बाधा डाली उस समय मेजबान टीम ने 111 रन के स्कोर पर 3 विकेट गंवा दिए थे। क्रीज पर ओपनर इमरुल कायेस (59) और शाकिब अल हसन (0) खेल रहे थे।

बांग्लादेश टीम इंडिया की पहली पारी के आधार पर अभी 351 रन पीछे है। कल मैच का अंतिम दिन है और मैच का कोई परिणाम नहीं निकलने वाला। मैच के पहले 3 दिन भी लगातार बारिश की चपेट में रहे हैं।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .