Home > India News > #Parisattacks पेरिस हमला एक्शन का रिएक्शन : आजम

#Parisattacks पेरिस हमला एक्शन का रिएक्शन : आजम

Mohammad Azam Khanरामपुर : पेरिस में हुए हमले को लेकर यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने शनिवार को अजीब बयान दे डाला है। पेरिस में हुए हमले पर उन्होंने कहा है कि ये हमला एक्शन का रिएक्शन है। अमरीका को समझना होगा कि जब उसके बम गिरते हैं, तो गरीबों की बस्ती उजड़ती है। सुपरपॉवर्स को यह बात समझ लेनी चाहिए। इसके अलावा आजम खान ने पेरिस को नाच-गाने और शराब का शहर बताया है।

इसके अलावा उन्होंने लंदन में मोदी के इन्टॉलरेंस के मुद्दे पर दिए बयान पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी ने बापू और बुद्ध का नाम लंदन में लिया, जबकि वह बापू के कातिल हैं। उन्‍हें बापू का नाम लेने का हक नहीं है।

आजम ने कहा है कि बिहार चुनाव में हार के बाद अब पंजाब और बाकी चुनावों में भी बीजेपी का सफाया हो जाएगा। इसकी वजह प्रधानमंत्री पद के गरिमा को तार-तार करने वाली बदजुबानी है। मोदी की बदजुबानी से पीएम पद का गौरव गिरा है।

उन्होंने बीजेपी के विवादित बयान देने वाले नेताओं को और ज्यादा आग उगलने की सलाह दी, जिससे आने वाले समय में बीजेपी का सफाया हो जाए। आजम ने कहा, टीपू सुल्तान के मरने के बाद उनकी वह अंगूठी भी निकाल ली गई, जिस पर राम लिखा था।

मौजूदा वक्त में वो अंगूठी लंदन के म्यूजियम में रखी है। वहीं महारानी विक्टोरिया के ताज में कोहिनूर जड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि हमने पीएम से अपील की है कि वह अंगूठी और कोहिनूर को वापस लेकर आएं। -एजेंसी

 #AzamKhan #Parisattacks

#TipuSultan #Headlines

#TezNews #HindiNews

#LatestNews #BreakingNews

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .