Home > India News > शिकागो में भारतीय छात्र को गोली मारी, परिवार ने सुषमा से मदद मांगी

शिकागो में भारतीय छात्र को गोली मारी, परिवार ने सुषमा से मदद मांगी

अमेरिका के शिकागो में भारतीय छात्र के साथ गोलीबारी का मामला सामने आया है। हैदराबाद का रहने वाला मोहम्मद अकबर शिकागो में पढ़ाई कर रहा था। अकबर के पिता ने बताया कि वह वहां एक अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर है।

उन्होंने बताया कि अकबर को उस समय गोली मारी गई जब वह पार्किंग में अपनी कार के पास टहल रहा था। गोली लगने के बाद उसे गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

30 साल का अकबर वहां मास्टर्स इन कंप्यूटर सिस्टम नेटवर्किंग एंड टेलीकम्यूनिकेशन की पढ़ाई कर रहा था। अकबर मूल रूप से हैदराबाद के उप्पल का रहने वाला है। अकबर के परिवारवालों ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से अमेरिका जाने के लिए इमरजेंसी वीजा दिलाने में मदद की अपील की है।

साल की शुरुआत में कंसास के एक बार में श्रीनिवास कुचिभोटला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

गौरतलब है कि इससे पहले फरवरी महीने में अमेरिका के कंसास में हैदराबाद के एक इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उस समय 51 साल के एक रिटायर्ड नौसैनिक ने यह कहते हुए उनपर गोली चलाई थी कि ‘निकल जाओ मेरे देश से’

वहीं, इस साल मार्च महीने में वाशिंगटन में मास्क पहने बंदूकधारी ने एक भारतवंशी सिख रो गोली मार दी थी। उस समय भी वह चिल्ला रहा था ‘निकल जाओ मेरे देश से। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों में वहां नस्लीय हिंसा में बढ़ोतरी हुई है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .