Home > State > Bihar > मोदी और आसाराम का वीडियो JDU ने किया वायरल

मोदी और आसाराम का वीडियो JDU ने किया वायरल

modi-asaram

नई दिल्ली- बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग के लिए प्रचार कल खत्म होगा लेकिन उससे पहले सियासी पार्टियां एक-दूसरे को नीचा दिखाने की कोई कोशिश बाकी नहीं छोड़ती दिख रहीं।

बीजेपी और खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां जेडीयू नेता नीतीश कुमार पर तांत्रिक से मुलाकात को लेकर तंज कर रहे हैं, वहीं जेडीयू ने भी आज पलटवार करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी का वो वीडियो जारी किया है जिसमें संत आसाराम के साथ हाथ में हाथ डाले दिख रहे हैं। गौरतलब है कि आसाराम इन दिनों नाबालिग से रेप के आरोप में जोधपुर जेल में बंद हैं।

वीडियो में मोदी आसाराम को माला पहनाते और उनका अभिवादन करते दिख रहे हैं। आसाराम मोदी का हाथ पकड़कर कह रहे हैं कि ये कैसा धर्म संगम है, धर्म सत्ता और राज सत्ता जब मिलते हैं तो प्रजा का बेड़ा पार हो जाता है।

मैं हमेशा से कहता था लेकिन आज मुझे मेरा शिव मिल गया है। वीडियो पर जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि मोदी जी कैसे संतों के पास जाते हैं। आसाराम आखिर किन आरोपों में जेल गए हैं। मोदी को आसाराम अपना शिव कहते हैं, ऐसे में तो भगवान ही मालिक है।

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी पिछली कई रैलियों में नीतीश कुमार पर तांत्रिक से मिलने पर निशाना साधा था। उन्होंने रविवार को भी रैली के दौरान कहा था कि नीतीश जनतंत्र के खिलाफ जंतर-मंतर कर रहे हैं।

उन्होंने लालू यादव और नीतीश पर एक साथ हमला बोलते हुए कहा कि, जंगलराज को जंतर-मंतर के रूप में जुड़वा भाई मिल गया है। वहीं तांत्रिक वाले वीडियो के बारे में नीतीश कुमार ने कहा था कि यह सालभर पुराना वीडियो है। इसे बेवजह उछाला जा रहा है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .