Home > State > Bihar > पीएम नरेंद्र मोदी शैतान और जालिम है : अकबरुद्दीन ओवैसी

पीएम नरेंद्र मोदी शैतान और जालिम है : अकबरुद्दीन ओवैसी

MIM leader Akbaruddin Owaisi

किशनगंज- बिहार के चुनावी दंगल में अपनी सांप्रदायिक मौजूदगी का पूरा-पूरा एहसास कराते हुए ऑल इंडिया इत्तेहादुल मुस्लिमीन (MIM) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने गुजरात दंगों का जिक्र करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को शैतान और जालिम करार दिया। अकबरुद्दीन ओवैसी ने ये बातें बिहार के किशनगंज में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही।

मोदी पर सीधा हमला करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, “एक तबका है, जिसमें मैं भी हूं, जो ये मानता है कि गुजरात के दंगों का जिम्मेदार कोई और नहीं नरेंद्र मोदी है। इसके बाद अकबरुद्दीन ओवैसी ने भरी सभा को अपनी जुबानी, अपने ढंग से गुजरात दंगों की कहानी सुनाई, जिसमें हिंदुओं को जुल्म करने वाला बताया गया।

दंगों का जिक्र करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी कहा, ” गुजरात में जुल्म का नंगा नाच हुआ। पूर्व सांसद एहसान जाफरी के घऱ 35 लोग छिपे थे, उसे मारा गया, काटा गया। नरोदा पाटिया में माया कोडनानी ने हमला कराया। औरतों के पेटों को चीर कर गर्भ निकाल कर हमला किया गया. उनकी गर्दनों को काटा गया, मासूम बच्चों को काटा गया. दरगाहों को जलाया गया, कब्रों को जलाया गया, एक बाप पर जवान बेटे की मौत का बोझ डाला गया।

इस कड़ी में कांग्रेस पर कड़ा हमला करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने बिना मोदी का नाम लिए कहा, “उस दरिंदे के खिलाफ कांग्रेस ने कार्रवाई क्यों नहीं की? अगर कांग्रेस 2004 में सत्ता में आने के बाद इस शख्स को चार्जशीट करती, जेल में डालती, हथकड़ियां पहनाती तो आज ये शैतान और जालिम देश का प्रधानमंत्री नहीं होता।

आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के सीमांचल में चुनावी लड़ने का एलान किया है। सीमांचल के चार जिलों किशनगंज, अररिया, पूर्णिया और कटिहार में लगभग 40 फीसदी मुसलमान हैं।

अकबरुद्दीन ओवैसी MIM सांसद असददुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई और तेलंगाना से विधायक हैं. सांप्रदायिक जहर उगलने का उनका रिकार्ड पुराना है. हिंदुओं के खिलाफ नफरत भरी बातें करने को लेकर अकबरुद्दीन ओवैसी जेल जा चुके हैं। साल 2013 में आदिलाबद में उन्होंने हिंदुओं के खिलफ काफी भड़काऊ बयान दिया था. फिलहाल वह जमानत पर रिहा हैं।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .