Home > India News > साध्वी प्राची पर केस दर्ज ,मुलायम के खिलाफ दिया था आपत्तिजनक बयान

साध्वी प्राची पर केस दर्ज ,मुलायम के खिलाफ दिया था आपत्तिजनक बयान

sadhvi-prachi-लखनऊ [ TNN ] यूपी के ठाकुरद्वारा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में हुई जनसभा में पहुंची साध्वी प्राची ने सपा मुखिया मुलायम सिंह और कैबिनेट मंत्री आजम खां पर तीखे हमले किए। उन्होंने मुलायम सिंह को बलात्कारियों का हिमायती बताते हुए कहा कि यदि उनके परिवार के साथ कोई दुर्भाग्यपूर्ण घटना होती है तो भी क्या सपा प्रमुख आरोपियों के बारे में यही कहेंगे कि लड़कों से गलती हो ही जाती है। साध्वी ने कहा कि मुजफ्फरनगर समेत प्रदेश में हुए सभी दंगों के पीछे आजम खां का हाथ है, यदि आजम का नार्को टेस्ट हो तो हकीकत सामने आ जाएगी।

साध्वी शक्ति परिषद की प्रदेश अध्यक्ष साध्वी डॉ. प्राची ने ठाकुरद्वारा के सुल्तानपुर दोस्त में बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बच्चे हैं और सरकार को रामपुर का एक मंत्री चला रहा है। उन्होंने बलात्कार और छेड़छाड़ को लेकर दिए गए मुलायम के उस बयान की निंदा की जिसमें सपा सुप्रीमो ने कहा था कि लड़कों से गलती हो जाती है। इसी क्रम में साध्वी ने सवाल किया कि यदि ऐसी कोई अप्रिय घटना उनके परिजनों के साथ हो तो भी क्या वो यही बयान देंगे।

आजम खां पर सीधा हमला बोलते हुए साध्वी ने कहा कि प्रदेश में जितने भी दंगे हुए हैं वो आजम खां की देन हैं और इनमें सरकार की शह पर हिंदुओं का नरसंहार हुआ। साध्वी ने आरोप लगाया कि आजम खां उन पर हमले करा रहे हैं और उन्हें धमकियां दी जा रही हैं, यदि उनके साथ कोई अनहोनी होती है तो सपा सरकार जिम्मेदार होगी।

चुनावी जनसभा के दौरान भड़काऊ भाषण देने में साध्वी डॉ. प्राची घिर गईं हैं। उन्होंने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के लिए अपशब्द बोले। सभा की सीडी देखने के बाद जिलाधिकारी ने एसडीएम ठाकुरद्वारा को रिपोर्ट दर्ज कराने के आदेश दे दिए हैं। साध्वी शक्ति परिषद की प्रदेश अध्यक्ष डॉ. प्राची बुधवार को ठाकुरद्वारा के सुल्तानपुर दोस्त में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रही थीं।

यहां उन्होंने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के प्रति तीखी टिप्पणी की। कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया जिन पर लोगों ने आपत्ति दर्ज कराई। हल्ला मचने पर जिलाधिकारी दीपक अग्रवाल ने चुनावी जनसभा की पूरी सीडी देखी। स्पीच का एक एक शब्द बड़ी बारीकी के साथ सुना गया। बाद में माना गया कि भाषण उत्तेजक था।

जिलाधिकारी ने तत्काल एसडीएम ठाकुरद्वारा को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। मुकदमे की बाबत साध्वी का कहना है कि उनके खिलाफ मुकदमा आजम खां के इशारे पर लिखाया गया है। प्रदेश की ब्यूरोक्रेसी आजम खां की कठपुतली बन गई है। साध्वी का कहना है कि उन्होंने जो कहा सोच समझकर कहा और उस पर कायम हैं।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .