obamaवाशिंगटन – आईएसआईएस ने सिर कलम करने वाला एक नया वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में संगठन की ओर अमेरिका के प्रथम नागरिक और दुनिया के सबसे ताकतवर शख्‍स राष्‍ट्रपति बराक ओबामा का व्‍हाइट हाउस में घुसकर सिर कलम करने की धमकी दी गई है। साथ ही अमेरिका को पूरी तरह से एक मुस्लिम राष्‍ट्र घोषित करने की बात भी कही गई है।

आईएसआईएस का जो नया वीडियो आया है उसमें तीन आतंकी नजर आ रहे हैं और वे कह रहे हैं कि जल्‍द ही अमेरिका को पूरी तरह से मुस्लिम राष्‍ट्र बना डालेंगे। आईएसआईएस के आतंकी धमकी दे रहे हैं कि हम अमेरिका आ रहे हैं। हम व्‍हाइट हाउस में दाखिल होंगे और ओबामा का भी सिर कलम कर देंगे। जल्‍द ही पूरा अमेरिका भी इस्‍लामिक राष्‍ट्र बन जाएगा। इस धमकी के साथ ही उन्‍होंने वीडियो में नजर आ रहे लड़के का भी सिर कलम कर दिया।

इस वीडियो में व्‍हाइट हाउस में हमले की धमकी के साथ ही फ्रांस और बेल्जियम पर भी हमले की धमकी दी गई है। आतंकियों ने वीडियो के जरिए संदेश दिया है कि वे कार में बम के साथ पूरे फ्रांस और बेल्जियम को तबाह कर डालेंगे। कुर्दिश आतंकियों ने फ्रांस और अमेरिका की सेना को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं कि जितनी भी बार भी उन पर मिसाइल दागी जाएगी, उतनी बार उनकी ताकत और बढ़ेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here