[facebook][tweet][digg][stumble][Google][pinterest][follow id=”tezreporter” size=”large” ]

 Asaduddin Owaisi News, Latest Breaking News

नई दिल्ली – ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन के नेता  ने दावा किया है कि पूरी दुनिया के लिए आंतक का पर्याय बन चुके आतंकी संगठन आईएस ने उन्हें धमकी दी है। ओवैसी ने दोहराया कि आईएसआईएस एक टेरेरिस्ट आगेर्नाइजेशन है। ओवैसी का कहना है कि आईएसआईएस आज ताकतवर है क्योंकि उसके पीछे अमेरिका है।

ओवैसी ने कहा कि आंतकी संगठन आईएस ने उन्हें अपना मुंह बंद रखने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि उनके ट्विटर अकाउंट पर अबोटलाउट से संदेश आया है जिसमें लिखा है, अगर तु आईएस के बारे में नहीं जानते तो बेहतर होगा अपना मुंह बंद रखो। आईएस भारत पर जल्द चढ़ाई करेगा।

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी अपने तीखे भाषणों के लिए जाने जाते हैं। उनके बयान मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहे हैं। अपने बयानों में उन्होंने पीएम मोदी को भी नहीं बख्शा है। बहरहाल, असदुद्दीन के इस दावे ने सभी को चौंका दिया है।

ओवेसी ने बताया कि एक अन्य ट्वीट में लिखा है, तुम्हारा भारतीय मुस्लिमों के प्रति अपमान और आईएस का विरोध तुम्हे दोजख में ले जाएगा जहां अंत से पहले पश्चाताप होगा। इन ट्वीट्स को लेकर ओवैसी ने कहा कि मैं किसी से नहीं डरता। आईएस का सोशल नेटवर्क अच्छा है जिसके खिलाफ कदम उठाने की जरूरत है।

बता दें कि कुछ समय पहले बीजेपी नेता संगीत सोम ने भी पुलिस में रिपोट दर्ज कराई थी कि उन्हें आईएस की तरफ से धमकी मिली है। सोम का नाम मुज्फ्फरनगर देंगे में आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here