Home > Entertainment > Bollywood > केरल बाढ़ पीड़ितों को सलमान के 12 करोड़ दान का पूरा सच

केरल बाढ़ पीड़ितों को सलमान के 12 करोड़ दान का पूरा सच

केरल बाढ़ में पीड़ितों की मदद के लिए बॉलीवुड हस्तिया आगे आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन फर्नांडिस, सनी लियोनी, प्रिया प्रकाश और अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार ने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में पैसे दान किए हैं । अब सलमान खान का नाम भी सामने आ रहा है । जावेद जाफरी ने अपने एक ट्वीट में बताया कि सलमान ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए 12 करोड़ रुपए दान किए हैं ।

इस खबर के बाद लोग सलमान खान को असली हीरो बताने लगे लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो सब हैरान रह गए ।जावेद जाफरी ने लिखा, ‘मैंने सुना है कि सलमान खान ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए 12 करोड़ रुपए दान किए हैं ।

कितनों की दुआएं लेके चल रही हैं इसे । भगवान का आशीर्वाद आप पर बना रहे ।’ जावेद के इस ट्वीट के बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा ।कुछ ट्रोलर्स ने तो केरल के सीएम का ट्वीट भी उन्हें भेजा जिसमें बॉलीवुड स्टार्स के दान के बारे में आधिकारिक जानकारी दी गई है ।

इस ट्वीट में सलमान खान का नाम कहीं भी नहीं था । जब जावेद को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने एक और ट्वीट किया ।जावेद कहते हैं, ‘मैंने अपने ट्वीट में लिखा था कि मैंने सलमान खान के दान करने के बारे में सुना है । क्योंकि ऐसा होना मुमकिन है कि वो इतनी राशि दान कर दें ।

इसलिए सिर्फ मैंने अपनी बात रखी और उन्हें सराहा । जब तक कंफर्म नहीं हो जाता तब तक के लिए मैं अपना ट्वीट वापस लेता हूं ।’सलमान खान को हीरो बनाने के चक्कर में जावेद जाफरी को लोगों की बातें सुननी पड़ीं ।
बता दें कि जावेद जाफरी इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग कर रहे हैं । इस फिल्म में जावेद के अलावा अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित भी होंगे ।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com