खंडवा : जनता कर्फ्यू के कारण सामान खरीदने के लिए बाजारों में उमड़ी भीड़

खंडवा : कोरोना का प्रभाव थमने का नाम नही ले रहा। दुनिया के कई देश इससे प्रभावित है। भारत में भी इसका प्रभाव देखने मे आ रहा है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रविवार को जनता कर्फ्यू की अपील के बाद बाजार में भीड़ बढ़ गई है।

खण्डवा के बुधवारा बाजार स्थित सब्जी मंडी में सुबह से ही लोगो की भीड़ देखी गई है। जनता कर्फ्यू के कारण जरूरत के समान खरीदने के लिए लोग बाजार में निकले है।

खंडवा के बाज़ारो में लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा। बुधवारा बाजार स्थित सब्जी मंडी में सुबह से सब्जी और किराना लेने की होड़ देखी गई।

खंडवा में रविवार को साप्ताहिक बाजार का दिन रहता है, इसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील के देखते हुए बाज़ारों में भीड़ उमड़ पड़ी है। लोग रविवार की खरीदी आज ही करने के लिए निकले है। जबकि दो दिन पहले तक इन्ही सब्जी की दुकानों पर इक्का दुक्का ही लोग दिख रहे थे।

सब्जी खरीदी करने निकले लोगो ने जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए कहा कि सभी लोग देश के प्रधानमंत्री की अपील का पालन करते हुए अपने घरों में ही रहे है ।

दुकानदारो की माने तो 2 दिन पहले तक बाजार में लोग कोरोना को लेकर कम ही आ रहे थे। सब्जी मंडी में भी इक्कादुक्का ही ग्राहक आ रहे थे।

कोरोना को लेकर रविवार को प्रधानमंत्री की जनता कर्फ्यू की अपील से एकदम से बाज़ारो में भीड़ भी बढ़ गई है और जितना लेते है उससे ज्यादा ही लोग ले रहे है। किराना समान की भी दुकानों पर भीड़ रही है।