Home > State > Chhattisgarh > छत्तीसगढ़: महिला कर्मचारी को ब्लू व्हेल गेम खेलते पकड़ा

छत्तीसगढ़: महिला कर्मचारी को ब्लू व्हेल गेम खेलते पकड़ा

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एक हाईस्कूल में महिला कर्मचारी को खतरनाक ब्लू व्हेल गेम खेलते हुए पकड़ा गया। मिली जानकारी के मुताबिक जशपुर जिले के चेटबा हाईस्कूल में सहायक ग्रेड तीन के पद पर कार्यरत महिला कर्मचारी को बगीचा एसडीएम ने ब्लू व्हेल गेम खेलते हुए पकड़ा.

मिली जानकारी के मुताबिक महिला कर्मचारी ने खुद के हाथ को चोटिल किया हुआ था, इस बात पर एसडीएम को शक हुआ। महिला कर्मचारी मोना तर्की जशपुर जिले के जरिया गांव की रहने वाली है। फिलहाल मोना तिर्की को समझाइश देकर घर भेज दिया गया है और उनके मोबाइल से भी इस खतरनाक ब्लू व्हेल गेम को डिलीट कर दिया गया है.

छत्तीसगढ़ के जशपुर के एक हाईस्कूल में महिला कर्मचारी को खतरनाक ब्ल्यू व्हेल गेम खेलते पकड़ा गया. सहायक ग्रेड तीन की इस कर्मचारी को एसडीएम ने स्कूल निरीक्षण के दौरान पकड़ा.
मिली जानकारी के मुताबिक जशपुर के बगीचा एसडीएम चेटबा हाई स्कूल में निरीक्षण के लिए पहुंचे. एसडीएम ने देखा कि महिला कर्मचारी मोना तिर्की ने खुद को चोटिल किया हुआ है. इस पर एसडीएम को शक हुआ और फिर जांच में महिला कर्मचरी ब्ल्यू व्हेल गेम खेलती पाई गई.
महिला कर्मचारी ने अपने हाथ पर ब्ल्यू व्हेल का लोगो बना रखा था. जशपुर जिले के जरिया गांव की रहने वाली इस महिला कर्मचारी मोना की कांउसलिंग कराई गई और समझाइस देकर घर भेज दिया गया है.
महिला कर्मचारी को जी—मेल पर ब्ल्यू व्हेल गेम का लिंक​ भेजा गया था. पूछताछ में महिला ने बताया कि ईमेल से लिंक हट गया है और भेजने वाले का नाम भी उसे नहीं पता है.
महिला ने काउंसलिंग के बाद अब ब्ल्यू व्हेल गेम नहीं खेलने की बात कही है. महिला कर्मचरी के मोबाइल से भी गेम डिलीट कर दिया गया है.
एसडीएम कुलदीप शर्मा ने बताया कि महिला कर्मचारी की काउंसिलिंग कराकर उसके परिजनों को सतर्क कर दिया गया है. कर्मचारी ने भी अब ब्ल्यू व्हेल गेम नहीं खेलने की बात कही है.
मामले को लेकर जशपुर एसपी प्रशांत ठाकुर ने जिले भर में ब्ल्यू व्हेल गेम को लेकर जागरुकता अभियान तेज करने के निर्देश दिए हैं.

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com