Home > Crime > पुलिस का अमानवीय चेहरा, युवती को जानवर सा बाँध ले गई

पुलिस का अमानवीय चेहरा, युवती को जानवर सा बाँध ले गई

police arrest womanअलवर- अक्सर पुलिस के कई अमानवीय चेहरे देखने को मिल जाते हैं लेकिन जब बात किसी युवती या महिला की गिरफ्तारी की हो तो पुलिस हमेशा सजग रहती है। लेकिन झारखंड ने सारी हदें पार करते हुए दहेज प्रताड़ना के एक मामले में एक युवती को इस कदर बांधते हुए गिरफ्तार किया जैसे पशुओं को पकड़ा जाता है।

दरअसल, मामला अलवर जिले का है, जहां दहेज के मामले में एक अरोपी को पकड़ने झारखंड पुलिस बैंक कॉलोनी पहुंची और अपर्णा उर्फ पारू को पुलिस ने घर से गिरफ्तार किया और अलवर सामान्य अस्पताल में उसका मेडीकल कराया। मेडिकल के बाद पुलिस ने युवती को रस्सीयों से बांधा और जीप में डालते हुए गिरफ्तार कर ले गई। हैरानी की बात तो यह है कि एक युवती को गिरफ्तार करते हुए झारखण्ड पुलिस ने सारे कायदे कानून ताक पर रख दिए।

झारखंड पुलिस की महिला पुलिसकर्मी वहां मौजूद होने के बाद भी पुरुष पुलिसकर्मी ने उसे रस्सियों से बांधा। इसके बाद पशुओं की भांती उसने रस्सी को महिला पुलिसकर्मी के हाथ में थमा दी। ये पूरा घटनाक्रम अलवर रेलवे स्टेशन के बाहर चला। युवती को रस्सियों से बांधने के बाद उसे रेलवे पुलिस थाने ले जाया गया. वहां कुछ समय तक ट्रेन का इंतजार करने के बाद रस्सी से बंधे-बंधे ही पुलिस लेकर रवाना हो गई।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com