Home > Election > भगवान राम की नही हुई BJP तो किसान मजदूर की कैसे होगी – हार्दिक पटेल

भगवान राम की नही हुई BJP तो किसान मजदूर की कैसे होगी – हार्दिक पटेल


कौशाम्बी । कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक और गुजरात के चर्चित पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने शनिवार को कादीपुर मेला मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी गिरीश पासी के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह लोकसभा चुनाव 2019 का माहौल है और कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करने वह यहाँ गुजरात से चल कर आए हैं, आगे कहा कि भाजपा राज में देश संकट के दौर से गुजर रहा है और इस देश का संविधान खतरे में है उसको बचाना है, देश के नौजवानों के भविष्य को बचाना है, श्री पटेल ने कहाकि आप का उम्मीदवार आपकी समस्याओं को समझ सकता है इसलिए लोकसभा कौशांबी से गिरीश पासी को प्रत्याशी बनाया है।

इन दिनों गरीब, मजदूर एवं किसान मुश्किलों से जीवन जी रहा है, किसानों के खेतों की सिंचाई के लिए पानी की व्यवस्था नहीं है जिससे फसले सूख रही है, कांग्रेस की सरकार बनते ही शिक्षा की समस्या से निजात दिलाई जाएगी। कार्यक्रम में उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी के गुजरात का नहीं हूं बल्कि मैं महात्मा गांधी व सरदार बल्लभ भाई पटेल के गुजरात से आया हूं, मंच पर दहाड़ते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने तो देश को मजबूत करने के बजाय अंबानी और अडानी को मजबूत किया है और जैसे ही केंद्र में भाजपा के नरेंद्र मोदी की सरकार बनी गुजरात में बेरोजगारी बढ़ गई व 55 लाख नौजवान अकेले गुजरात मे बेरोजगार हो गए हैं।

हार्दिक पटेल ने कहा कि हम जो वादा करते हैं उसे निभा सकते हैं नरेंद्र मोदी की तरह झूठा वादा नहीं करते हैं, कांग्रेस की सरकार बनते ही देश में सरकारी कार्यालय में खाली पद भरे जाएंगे और बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा, शिक्षा की समस्या को समाप्त कर लोगो को शिक्षित किया जाएगा, किसान एवं मजदूर की समस्याओं को दूर कर उन्हें मजबूत किया जाएगा।

श्री पटेल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही कक्षा 1 से कक्षा 12 तक की शिक्षा मुफ्त की जाएगी। हार्दिक पटेल ने कहा कि इस समय देश का संविधान खतरे में है और संविधान बचाने का समय है जिसमे आप सब के सहयोग की जरूरत है, केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते ही संविधान बचाया जायेगा लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार में सीबीआई और सुप्रीम कोर्ट को खत्म किया जा रहा है जिससे देश में तानाशाही लागू होगी, हार्दिक पटेल ने कहा कि जब यह भाजपा मुरली मनोहर जोशी, अटल बिहारी वाजपेई और लालकृष्ण आडवाणी की नहीं हुई है और तो और यह तो भगवान राम की भी नहीं हुई तो किसान, मजदूर, बेरोजगार व आमजनता की यह भाजपा कैसे होगी ।

कार्यक्रम में पूर्व विधायक विजय प्रकाश, जिलाध्यक्ष तलत अजीम, प्रत्याशी गिरीश पासी, मंजू, चंदा, विजमा केशरवानी, रजनीश पाण्डेय, महेंद्र गौतम, रवि प्रकाश, रावेन्द्र, डॉ राजेंद्र मिश्रा, जुगुल किशोर त्रिपाठी, अनिल पण्डा, मो० शाहिद सिद्दीकी, देवेश श्रीवास्तव, हेमन्त रावत, विष्णु सोनी, अजीत कुमार, मो शफीक, पप्पू मिश्रा सहित दर्जनों वक्ताओं ने कार्यक्रम को संबोधित किया । कार्यक्रम की शुरुआत में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हार्दिक पटेल को माल्यार्पण कर उनका जोरदार स्वागत किया गया ।
@ इश्तियाक अहमद

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com