हम जीते तो मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में कर्फ्यू लगेगा- बीजेपी विधायक - Tez News
Home > Election > हम जीते तो मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में कर्फ्यू लगेगा- बीजेपी विधायक

हम जीते तो मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में कर्फ्यू लगेगा- बीजेपी विधायक

मुरादाबाद- यूपी में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के साथ बयानों की गर्मी भी सामने आ रही है। एक चुनावी जनसभा के दौरान मुरादाबाद में बीजेपी विधायक सुरेश राणा ने ऐसा बयान दिया है जो पार्टी की मुश्किलें बढ़ा सकता है। राणा ने कहा कि अगर उन्होंने चुनाव जीत लिया तो कैराना, देवबंद और मुरादाबाद में कर्फ्यू लगा दिया जाएगा।

तोगड़िया का विवादित बयान, हिन्दू अपनी मर्दानगी बढ़ाए

मुस्लिम बाहुल्य वाले इन इलाकों में कर्फ्यू लगाने के बीजेपी विधायक के बयान ने सियासी हलचल बढ़ा दी है। सुरेश राणा बीजेपी के चर्चित विधायक हैं और उनका नाम 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों में भी सामने आ चुका है।

असहिष्णुता पर सनी लियोन का बड़ा बयान

राणा ने जिस वक्त यह बयान दिया वहां केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी मौजूद थे। उनके बयान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

विजयवर्गीय का विवादित बयान, राष्ट्रपिता ने नहीं दिलाई आजादी

सुरेश राणा ने कहा, ‘यदि मैदान मार लिया तो कैराना, देवबंद और मुरादाबाद में कर्फ्यू लग जाएगा। हमारे सभी भाई भारत माता की जय के नारे लगाते हुए शामली से थाना भवन तक जुलूस निकालेंगे।’

पढ़िए: असदुद्दीन ओवैसी के 10 विवादित बयान !

बता दें कि बीते साल कैराना से हिंदू परिवारों के पलायन की बात सामने आई थी। दावा किया जा रहा था कि मुस्लिम बहुल इलाके से हिंदू परिवारों को घर छोड़ने को मजबूर किया जा रहा है। बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में इसे लेकर अलग से वादा किया कि सरकार आने पर पलायन पर नजर रखने के लिए अलग से विभाग बनाया जाएगा। [एजेंसी]

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com