Home > Foregin > इंटरनेशनल सेक्स स्कैंडल के आरोप में सेक्सी बहनें अरेस्ट

इंटरनेशनल सेक्स स्कैंडल के आरोप में सेक्सी बहनें अरेस्ट

toronto-sisters-in-nigerian-sex-scandalटोरंटो- कनाडा की भारतीय मूल की दो बहनें जबरन वसूली व सेक्स स्कैंडल में नाइजीरिया में गिरफ्तार की गईं हैं। इन पर एक नाइजीरियाई अरबपति को इंटरनेट के जरिये धमकाने और वसूली का आरोप है। ये दोनों बहनें खुद को किम करदाशियां की तरह पेश करती हैं। इनके नाम हैं ज्योति मथारू और किरण मथारू।

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट: खुलासा VIPs के MMS और ब्लैकमेल का !

ये दोनों बहनें विभिन्न सोशल साइट्स पर किम करदाशियां के स्टाइल में ही अपने तस्वीर अपलोड करती हैं। इन दोनों बहनों को लक्जरी लाइफ जीने व पार्टी करने का बेहद शौक है। साथ ही साथ ही इंस्टाग्राम पर इनके 50,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं।

सेक्स रिसर्च: युवाओं को एक बार की कहानी पर विश्वास नहीं 

टोरंटो स्टार के अनुसार, ज्योति और किरण मथारू को इंटरनेशनल सेक्स स्कैंडल के आरोप में पिछले दिनों गिरफ्तार किया गया। इन बहनों ने अरबपति उद्योगपति फेमी ओतेडोला को यह धमकी देकर ब्लैकमेल किया कि उनके पास उद्योगपति के अपनी पत्नी को धोखा देने के सुबूत हैं और वे सेक्स-स्कैंडल वेबसाइट पर सुबूत सार्वजनिक कर देंगी।

क्या डिफरेंस है पोर्न सेक्स और रियल सेक्स में ?

20 दिसंबर की तारीख वाले अदालत के एक दस्तावेज के अनुसार इन बहनों ने वेबसाइट और सोशल मीडिया खातों से करीब 274 लोगों से वसूली की। पीड़ितों में अधिकतर अफ्रीकी हैं।

यहाँ अच्छी किस्मत के लिए महिलाएं 7 पुरुषों से सेक्स करती हैं !

ये दोनों बहनें अफ्रीका के अमीर शख्सियतों को डेट करती थीं और उनसे संबंध बनातीं। इसके बाद वीडियो और तस्वीरों के जरिये उन्हें ब्लैकमेल करती थीं। बताया जा रहा है कि ये दोनों बहनें एक वेबसाइट के जरिये ऐसा करती थीं। इस वेबसाइट के जरिये ही ये लोग अमीर शख्सियतों के करीब जाती थीं और उनसे संबंध बनाती थीं। बताया जाता है कि ये दोनों लड़कियां अब तक 100 से ज्यादा लोगों के साथ रात बिता चुकी हैं। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com