बैग पर Carrying Bomb, एयरपोर्ट पर कश्मीरी लड़कियों को रोका - Tez News
Home > State > Delhi > बैग पर Carrying Bomb, एयरपोर्ट पर कश्मीरी लड़कियों को रोका

बैग पर Carrying Bomb, एयरपोर्ट पर कश्मीरी लड़कियों को रोका

Indira Gandhi International Airportनई दिल्ली- बांग्लादेश में मेडिकल की पढ़ाई कर रही कश्मीर की एक लड़की के लिए शुक्रवार को घर लौटना काफी डरावना हो गया। इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर उसे हिरासत में ले लिया गया।

दरअसल, उसके चेक इन लगेज पर ‘कैरिइंग बम’ लिखा था और इससे सुरक्षा बल सकते में आ गए। पूछताछ के बाद उसे रिहा कर दिया गया। लड़की श्रीनगर शहर के राजबाग की रहने वाली है। सुरक्षा बलों के पुलिस को सूचित करने के बाद उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया।

वह वाया कोलकाता ढाका से दिल्ली आ रही थी। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना उस वक्त घटी जब लड़की और उसके तीन दोस्त दिल्ली एयरपोर्ट पर सुबह 11 बजे उतरे। उससे पूछताछ की गई और सुरक्षा एजेंसियों ने बांग्लादेश और श्रीनगर में उसकी बैकग्राउंड की जांच पड़ताल की।

पुलिस ने बताया कि सुरक्षा अधिकारियों ने बांग्‍लादेश और श्रीनगर में लड़की का बैकग्राउंड चेक कराया और जब यह साफ हो गया कि किसी तरह की आशंका नहीं है तो उसे जाने दिया गया।

वहीं जम्‍मू कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री उमर अब्‍दुल्‍ला ने गृहमंत्रालय और पीएमओ से मामले की पड़ताल करने को कहा। उन्‍होंने ट्वीट किया कि @HMOIndia @PMOIndia कृपया दिल्‍ली एयरपोर्ट पर दो कश्‍मीरी लड़कियों को हिरासत में लिए जाने के मामले की जांच कीजिए। उनके माता-पिता काफी चिंतित हैं।’

बैग पर था Carrying Bomb, एयरपोर्ट पर कश्मीरी लड़कियों को रोका
Kashmiri girl detained at Delhi airport for luggage that said ‘carrying bomb’, Omar Abdullah steps in

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com