narendra modi vs arvind kejriwal
narendra modi vs arvind kejriwal

नई दिल्ली – दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक शीर्ष दिल्ली अधिकारी की नियुक्ति पर चल रहे विवाद को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि इस अधिकारी की नियुक्ति उनकी सरकार को सत्ता से हटाने के लिए असंवैधानिक तरीके से की गई है।

राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में हजारों की संख्या में जुटे ऑटोरिक्शा चालकों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कार्यवाहक मुख्य सचिव शकुंतला गेमलिन की नियुक्ति के विवादास्पद मुद्दे को उठाया, लेकिन उन्होंने उसका नाम नहीं लिया।

दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग द्वारा गेमलिन को कार्यवाहक मुख्य सचिव नियुक्त किए जाने के बाद आप नेताओं ने उनकी निंदा की थी। केंद्रीय गृह मंत्रालय से सीधे तौर पर जुड़े जंग ने इस विवाद से पीछे हटने से इनकार कर दिया। वहीं केंद्र सरकार ने केजरीवाल पर महिला अधिकारी को बदनाम करने का आरोप लगाया।

ऑटोरिक्शा रैली में केजरीवाल ने कहा, “हम सचिव शकुंतला गेमलिन की नियुक्ति का विरोध करते हैं। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने उन्हें दिल्ली का कार्यवाहक मुख्य सचिव नियुक्त किया है। दीअसल, मोदी सरकार हमें सत्ता से हटाना चाहती है। 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here