Home > State > Delhi > केरल बीफ पार्टी की राहुल ने कि निंदा, दो को कांग्रेस से निकाला

केरल बीफ पार्टी की राहुल ने कि निंदा, दो को कांग्रेस से निकाला

नई दिल्ली : केरल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सरेआम बछड़े को काटकर उसका बीफ खाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। कांग्रेस ने जहां पहले उनके कांग्रेस कार्यकर्ता होने पर सवाल उठाए थे वहीं बाद में राहुल गांधी द्वारा घटना की आलोचना किए जाने पर दो कार्यकर्ताओं को पार्टी से निकाल दिया है।

राहुल गांधी ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि केरल में जो भी हुआ वो मेरे और कांग्रेस के लिए पूरी तरह से विचारहीन, बर्बर और अस्वीकार्य है। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं। इसके बाद पार्टी ने कार्रवाई करते हुए दो कार्यकर्ताओं को पार्टी से निकाल दिया है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि ऐसे लोगों का पार्टी में कोई स्थान नहीं है और उन्हें निकाल दिया गया है।

यह है मामला

केरल में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा बूचड़खाने को मवेशियों की बिक्री पर केंद्र सरकार के रोक लगाने के विरोध में ‘बीफ फेस्ट’ आयोजित किया गया था।

केरल भाजपा के अध्यक्ष के. राजशेखरन ने इस घटना का फोटो ट्विटर पर डालते हुए इसे निर्दयता का चरम बताया। उन्होंने कहा कि कोई भी सामान्य आदमी इस तरह का व्यवहार नहीं कर सकता। राजग ने इस घटना को लेकर मंगलवार को विरोध दिवस मनाने का फैसला किया है। माकपा सांसद एमबी राजेश ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि अतार्किक तरीके के विरोध से बचा जाना चाहिए। ऐसी हरकत संघ परिवार की मदद करेगी।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .