Home > India > केरल: मंदिर के अध्यक्ष सहित 6 ने किया समर्पण

केरल: मंदिर के अध्यक्ष सहित 6 ने किया समर्पण

kerala-temple-tragedyकोल्लम- केरल के कोल्लम में पुत्तिंगल मंदिर में आग ने भयानक तबाही मे मरने वालों का आंकड़ा लगभग 112 तो वहीँ 400 से ज्यादा के घायल होने की जानकारी है ! वहीं जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई ! इस मामले में जानकारी अनुसार 30 लोगों पर केस दर्ज़ किया गया था जबकि इस सिलसिले में पांच लोगों को हिरासत में पहले ही लिया गया जिसमे एक स्टोरकीपर को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि मंदिर प्रशासन और आतिशबाजी के लाइसेंसधारकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 308 (गैर इरादतन हत्या करने की कोशिश) के तहत और विस्फोटक सामग्री कानून की धारा चार के तहत मामला दर्ज किया है।

वहीं दूसरी तरफ मंदिर प्रशासन के अध्यक्ष और महासचिव ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है ! पुलिस के मुताबिक़ मंदिर प्रशासन के अध्यक्ष पीएस जयालाल और सचिव कृष्णाकुट्टी पिल्लई ने कोल्लम पुलिस की क्राइम ब्रांच के सामने सोमवार देर रात आत्मसमर्पण कर दिया ! इनके अलावा मंदिर समिति के सदस्य प्रसाद, सोमासुंदरन पिल्लई और रविंद्रन पिल्लई ने भी पुलिस के सामने आत्मसर्पण कर दिया है !

इन लोगों से अपराध शाखा की टीम पूछताछ कर रही है, जिसका नेतृत्व कोल्लम अपराध शाखा कार्यालय के पुलिस उपाधीक्षक राधाकृष्णन पिल्लई कर रहे हैं। पूर्व में पुलिस ने परावूर शहर में आतिशबाजी के दौरान आग लगने के इस मामले में मंदिर समिति के सदस्यों, आतिशबाजी शो के ठेकेदारों और उनके कर्मचारियों सहित करीब 30 लोगों पर गैर इरातन हत्या का मामला दर्ज किया था।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com