Home > Crime > खंडवा : महिला डॉक्टर पर हमला, बेटी के इलाज के लिए परेशान था हमलावर

खंडवा : महिला डॉक्टर पर हमला, बेटी के इलाज के लिए परेशान था हमलावर

खंडवा : बेटी के इलाज के लिए परेशान एक युवक ने महिला डॉक्टर और उसकी माँ को चाकू मार कर घायल कर दिया। मामला मंगलवार देर शाम शास्त्री नगर का हैं। घायलों का अस्पताल में इलाज किया गया हैं वही मौके से मिले डॉकटर के पर्चे और मोटरसाईल के नंबर के आधार पर आरोपी की पहचान कर पुलिस ने तलाश जारी कर दी है।

मंगलवार देर शाम करीब 7 बजे खंडवा के मोघट थाना क्षेत्र अंतर्गत शास्त्री नगर में रहने वाली डॉक्टर गरिमा अग्रवाल और उनकी माँ चारु अग्रवाल पर एक सिरफिरे युवक ने हमला कर घायल कर दिया। हमलवार हमला कर फरार तो हो गया। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एकदम से चिल्लाने की आवाज आई तो वैसे ही वे दौड़ते हुए डॉकटर के घर आए। पर जबतक हमलावर ने उन्हें घायल कर दिया था। पहले लगा कोई अपराधी किस्म का व्यक्ती होगा जो चेन स्नेचिंग करने आया होगा बाद में पता चला की शायद किसी बात को लेकर उसने हमला किया होगा उसका पीछा भी किया लेकिन आरोपी तेजी से भाग निकला। वापस लौट कर सबसे पहले घायलों को अस्पातल में इलाज के लिए भर्ती करवाया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। खंडवा पुलिस अधीक्षक रूचि वर्धन मिश्र ने बताया की फरयादी ने पूछताछ में बताया की देर शाम एक युवक आया उसने बेटी की तबियत ख़राब है बोलकर एक एक्सरे रिपोर्ट दिखा कर कहा की बेटी की तबियत ख़राब है जब उसेपेशेंट को लाने का कहा गया तो उसने तव में आकर डॉकटर पर हमला कर दिया। सभी साक्ष जुटा लिए है आरोपी को जल्द ही गिरफ्त में ले लिया जायेगा।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com