Home > India > मोदी सरकार के शिविर में मंच पर सो रहे थे भाजपा नेता

मोदी सरकार के शिविर में मंच पर सो रहे थे भाजपा नेता

खंडवा [ TNN ]खंडवा में मोदी सरकार की जन उपयोगी जानकारी देने के लिए तीन दिवसीय शिविर का आयोजन भारत सरकार के सुचना मंत्रलय के पत्र सुचना विभाग ने जन सुचना शिविर आयोजित किया । आज जन सुचना शिविर के समापन अवसर पर केंद्र मंत्री थावर सिंह गहलोत जब नि:शक्त जानो और खंडवा की जनता को प्रधानमंत्री की जनोपयोगी योजनाओं की जानकारी दे रहे थे तभी मंच पर उपस्थित उज्जैन के भाजपा जिला अध्यक्ष श्याम बंसल सोते नजर आए जिसे ही मंच पर बैठे एक अधिकारी की नजर कैमरों पर पड़ी उन्होंने उन्हें जगा दिया पर जब तक केंद्र मंत्री का भाषण भी लगभग समाप्त हो ही गया था । इस मंच पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और स्थानीय संसद नंदकुमार सहित कई नेता मौजूद थे।

भारत सरकार के सूचना मंत्रालय के पत्र सूचना विभाग द्वारा आयोजित जनसूचना शिविर के साथ ही सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय का विकलांग जन उपकरण वितरण कार्यक्रम भी आयोजित किया गया था। जिसके तहत केन्द्रीय सामाजिक एवं न्याय अधिकारिता मंत्रालय के मंत्री थावरचंद गहलोत भी खंडवा पहुंचे थे।

श्री गहलोत के साथ ही उज्जैन के जिलाध्यक्ष श्याम बंसल भी खंडवा आए थे। मंच सजा विकलांग जन और आम जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कि योजनाओं की जानकारी सुनने के लिए मंत्री जी का इंतजार ही कर रही थी कि तब तक मंत्री जी के साथ आए उज्जैन के भाजपा जिलाध्यक्ष मंच पर ही सो गए। मंत्री जी ने जनता को तो नरेन्द्र मोदी जी की महती योजनाओं से अवगत कराया पर शायद उन्हीं के नेता नींद की खुमारी के चलते नरेन्द्र मोदी की योजनाओं के बारे में जानने से चुक गए।

इस मामले में उज्जैन भाजपा जिलाध्यक्ष श्याम बंसल से मीडिया ने प्रश्न पूछा की आप मंच पर सो रहे थे तो उन्होंने बड़ी ही बेशर्माई से जबाव दिया कि नींद तो नींद है कहीं भी आ जाती है। जनाब यह भी भूल गए कि सोने पर ही कांग्रेस के कई आला नेताओं की टांग भाजपा ने खींची थी। ,

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने नेता के मंच पर सोने को कोई मुद्दा मानने से ही इंकार कर दिया। उल्टा उन्होंने तर्क दिया कि भाजपा जिलाध्यक्ष राजस्थान से सफर करके आ रहे थे इसलिए उन्हें नींद लग गई। इसलिए इसे कोई मुद्दा न माना जाए।

इस मामले पर कांग्रेस नेता हर्ष पाठक ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट ने कह दिया कि देश की सरकार ही सो रही है तो फिर नेताओं के तो हाल वैसे ही होने है। कांग्रेस ने मांग की है कि ऐसे नेता को जो जनता के सामने मंच पर ही अपनी नींद निकाल रहे है तुरंत पद से बरखास्त किया जाना चाहिए। इतना ही नहीं कांग्रेस ने आरोप लगाया कि जो योजनाएं व यूपीए थ्री में लागू करने वाली थी उन्हीं योजनाओं को सरकार तंत्र से मोदी सरकार उन पर अपना थप्पा लगा रही है।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com