खंडवा : विगत दिनों खंडवा में हुए हफीज हत्या कांड के मास्टरमाइंड को जल्द पकड़ने की मांग को लेकर म्रतक अब्दुल हफीज के परिजन और समाजजन एसपी आफिस पहुचे। यहां एसपी विवेक सिंह के नही मिलने पर ये लोग धरने पर बैठक गए । कुछ देर बाद सीएसपी ललित गठरे पहुचे ओर इनसे मिले अब्दुल हफीज के परिजन ओर समाजजन ने हफीज हत्या कांड के पीछे किसका हाथ है किसने अब्दुल हफीज की हत्या करवाई उनके खिलाफ जल्द करवाई कर गिरफ्तार करने की मांग की। हफीज के परिजन का आरोप है की इस हत्याकांड के पीछे का मास्टरमाइंड कोई और है जो पुलिस की गिरफ्त से बहार है।

दरअसल परिजन पुलिस की बताई कार्यवाही से संतुष्ट नहीं हैं। आज के धरने से पूर्व भी परिजन ने जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंच कर हत्यारों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की थी।परिजनों के साथ ही समाज के युवा भी वहां मौजूद थे ।

गौरतलब है की मालगोदाम पर 20 जुलाई को हफीज की हत्या हुई थी । हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर में ही दो आरोपियों को पकड़ लिया था । हत्या कांड के पीछे ओर कौन लोग है हत्या कांड में आरोपियों की किसने मदद की थी इसको लेकर पकड़े गए आरोपियों को पुलिस ने रिमांड पर भी लिया है। सीएसपी ललित गठरे ने मामले को लेकर कहा हफीज हत्या कांड के मामले में अभी करवाई जारी है । file photo

हफीज हत्याकांड: आरोपियों को फांसी दो, परिजन पुलिस की कहानी से संतुष्ट नहीं

हाफिज हत्याकांड: बेटी बोली जान के बदले जान होना, आरोपियों को फांसी दो